Advertisement

हनुमान चालीसा विवादः सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा को नहीं मिली जमानत, अब 4 मई को आएगा फैसला

करीब एक सप्ताह से हनुमान चालीसा विवाद मामले में जेल में बंद सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा की...
हनुमान चालीसा विवादः सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा को नहीं मिली जमानत, अब 4 मई को आएगा फैसला

करीब एक सप्ताह से हनुमान चालीसा विवाद मामले में जेल में बंद सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा की जमानत पर कोर्ट ने सोमवार को फैसला नहीं हो सुनाया। कोई अब 4 मई बुधवार को फैसला सुनाएगी।  मामले में बचाव पक्ष और सरकारी वकील के तरफ से बहस का सिलसिला पूरा हो चुका है।

कोर्ट ने जमानत याचिका पर दलीलें पूरी होने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। माना जा रहा था कि सोमवार को जमानत पर फैसला आएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सांसद नवनीत राणा और पति रवि राणा को अभी जेल में रहना होगा।

इसी बीच नवनीत राणा के वकील ने भायखला जेल के सुपरिटेंडेंट को एक पत्र भी लिखा है। पत्र में यह बताया गया है कि नवनीत राणा को स्पॉन्डिलाइटिस की समस्या है और जेल में लगातार फर्श पर बैठने और लेटने की वजह से उन्हें और भी ज्यादा दिक्कत हो रही है। इसके मद्देनजर राणा को 27 अप्रैल के दिन मुंबई के जेजे अस्पताल भी ले जाया गया था। जे जे अस्पताल के डॉक्टरों ने खासतौर पर यह लिख कर दिया था कि उनका सिटी स्कैन करना काफी जरूरी है। ताकि यह पता चल सके कि स्पॉन्डिलाइटिस की समस्या कितनी गंभीर है। हालांकि डॉक्टरों की इस सलाह पर भी संबंधित अथॉरिटी ने कोई एक्शन नहीं लिया। ऐसी सूरत में यह तय कर पाना काफी मुश्किल है कि मरीज को कौन सी दवा देनी चाहिए या कौन से नहीं।

पत्र में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि उन्होंने संबंधित अथॉरिटी से इस बाबत निवेदन भी किया लेकिन उनके निवेदन को स्वीकार नहीं किया गया। राणा के वकील का कहना है कि अगर उनके क्लाइंट की समस्या और भी बढ़ती है या उन्हें कुछ और तकलीफ होती है तो इसका जिम्मेदार जेल प्रशासन होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad