Advertisement

हरियाणा: रेवाड़ी में स्पेयर पार्ट्स फैक्ट्री में विस्फोट में 40 घायल, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

पुलिस ने कहा कि हरियाणा के रेवाड़ी के औद्योगिक क्षेत्र में एक स्पेयर पार्ट्स विनिर्माण सुविधा के...
हरियाणा: रेवाड़ी में स्पेयर पार्ट्स फैक्ट्री में विस्फोट में 40 घायल, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

पुलिस ने कहा कि हरियाणा के रेवाड़ी के औद्योगिक क्षेत्र में एक स्पेयर पार्ट्स विनिर्माण सुविधा के बॉयलर में विस्फोट से कम से कम चालीस कर्मचारी घायल हो गए, जिन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

पुलिस ने बताया कि कई घायलों को रेवाडी के सिविल अस्पताल ले जाया गया और कुछ को गुरुग्राम, धारूहेड़ा और रेवाडी के अन्य अस्पतालों में रेफर किया गया। एक गंभीर मरीज को पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (पीजीआईएमएस), रोहतक रेफर किया गया। पुलिस ने बताया कि घटना शाम करीब 5.50 बजे हुई जब फैक्ट्री के डस्ट कलेक्टर में बॉयलर फट गया। आग बुझाने के लिए कई दमकल गाड़ियों को यूनिट में भेजा गया।

रेवाडी के सिविल सर्जन सुरेंद्र यादव ने कहा कि घटना में लगभग 40 कर्मचारी घायल हो गए। उन्होंने कहा, ''हमारे यहां 23 मरीज भर्ती हैं और सभी की हालत स्थिर है।'' उन्होंने कहा, विस्फोट की सूचना मिलने के बाद एंबुलेंस को मौके पर भेजा गया। यादव ने कहा कि अगर किसी घायल को भर्ती किया जाता है तो उसे त्वरित चिकित्सा देखभाल के लिए रेवाड़ी के सभी अस्पतालों को अलर्ट पर रखा गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad