Advertisement

हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने दिल्ली में सुनीता केजरीवाल से की मुलाकात, 'भारत झुकेगा नहीं...'

जेल में बंद झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने शनिवार को दिल्ली के...
हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने दिल्ली में सुनीता केजरीवाल से की मुलाकात, 'भारत झुकेगा नहीं...'

जेल में बंद झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने शनिवार को दिल्ली के मौजूदा मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से दिल्ली में केजरीवाल के आवास पर मुलाकात की। यह बैठक दिल्ली शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की पृष्ठभूमि पर हुई। कल्पना सोरेन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास 6 फ्लैगस्टाफ रोड पर सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। अधिकारियों ने बताया कि दोनों के बीच मुलाकात 15-20 मिनट तक चली।

झारखंड में कथित भूमि घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा जनवरी में गिरफ्तारी के बाद से हेमंत सोरेन सलाखों के पीछे हैं। पिछले हफ्ते, विशेष पीएमएलए अदालत ने उनकी न्यायिक हिरासत 4 अप्रैल तक बढ़ा दी थी। कल्पना सोरेन झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के साथ रविवार को भारतीय राष्ट्रीय विकास समावेशी गठबंधन (इंडिया) ब्लॉक नेताओं की रैली में भाग लेने वाली हैं, जिसकी घोषणा आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद की गई थी।

आप नेताओं ने कहा कि रैली में सुनीता केजरीवाल के भी हिस्सा लेने की संभावना है। केजरीवाल को उनकी सरकार की अब समाप्त हो चुकी उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 21 मार्च को ईडी ने गिरफ्तार किया था। वहीं, दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की ईडी रिमांड भी 1 अप्रैल तक बढ़ा दी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad