Advertisement

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में होटल व्यवसायी के बेटे की गोली मारकर हत्या, परिजनों का विरोध प्रदर्शन

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में शुक्रवार तड़के एक होटल व्यवसायी के 24 वर्षीय बेटे की नजदीक से गोली मारकर...
मध्य प्रदेश के भिंड जिले में होटल व्यवसायी के बेटे की गोली मारकर हत्या, परिजनों का विरोध प्रदर्शन

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में शुक्रवार तड़के एक होटल व्यवसायी के 24 वर्षीय बेटे की नजदीक से गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद विरोध और आक्रोश फैल गया।

भिंड के पुलिस अधीक्षक असित यादव ने पीटीआई-भाषा को बताया कि हत्यारों ने सुबह करीब सवा चार बजे होटल व्यवसायी विनोद जैन के बेटे प्रणाम जैन के कमरे का दरवाजा खटखटाया, जिनका परिवार इटावा रोड स्थित उनके होटल पन्ना पैलेस की चौथी मंजिल पर रहता है।

उन्होंने बताया, जैसे ही प्रणाम ने दरवाजा खोला, हमलावरों ने उसे कम से कम पांच गोलियां मारीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यादव ने कहा, हमलावरों ने प्रणाम पर जानलेवा हमला करने से एक घंटे पहले होटल में कमरा नंबर 301 बुक किया था।

हत्या की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय भाजपा विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत घटनास्थल पर पहुंचे और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक के परिवार के सदस्यों के साथ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

इस बीच, होटल के आसपास के दुकानदारों ने भी हत्या के विरोध में अपनी दुकानें बंद कर दीं। एसपी यादव के मुताबिक, पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से दो हमलावरों की पहचान कर ली है और उनकी गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी गई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक होटल व्यवसायी विनोद जैन स्थानीय विधायक के करीबी हैं। पिछले साल विधानसभा चुनाव के दौरान कुशवाहा का प्रचार कार्यालय इसी होटल से चला था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad