Advertisement

मुजफ्फरपुर पहुंचे तेजस्वी ने नीतीश से पूछा, रेप का मुख्य आरोपी अभी तक रिमांड पर क्यों नहीं लिया गया

बिहार के मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में रेप का मामला दिन प्रतिदिन गर्माता जा रहा है। बुधवार को राजद...
मुजफ्फरपुर पहुंचे तेजस्वी ने नीतीश से पूछा, रेप का मुख्य आरोपी अभी तक रिमांड पर क्यों नहीं लिया गया

बिहार के मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में रेप का मामला दिन प्रतिदिन गर्माता जा रहा है। बुधवार को राजद नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व में विपक्षी दलों के नौ नेताओं ने बालिका गृह का दौरा किया। उनके साथ राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के नेता जीतन राम मांझी भी थे। यहां का दौरा करने के बाद तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला किया।

अनुसार बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार यह बताएं कि इस मामले के मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर को पूछताछ के लिए रिमांड पर क्यों नहीं लिया गया। उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की कि वह बृजेश ठाकुर के एक साल की कॉल डिटेल सार्वजनिक करें। तेजस्वी ने कहा कि ठाकुर इस मामले को दबाने के लिए अपने राजनीतिक संबंधों का इस्तेमाल कर रहा है।

राजद नेता ने कहा कि वह इस पूरे मामले की सीबीआइ जांच की मांग करते हैं ताकि इसमें जिसकी भी संलिप्तता हो वह साफ हो सके। उन्होंने कहा कि कुछ साल पहले दिल्ली में हुए निर्भया कांड से सिंहासन डोल गया था पर यहां 29 बच्चियों का शोषण हुआ, छपरा और कैमूर में भी इसी तरह की घटनाएं हुईं पर  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी चुप्पी अभी तक नहीं तोड़ी है।

राजद नेता ने कहा कि जब केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह यह कहते हैं कि यदि राज्य सरकार इस मामले की जांच की सीबीआइ जांच की सिफारिश करेगी तो वह इसके लिए तैयार हैं। ऐसे में राज्य सरकार सीबीआइ जांच की सिफारिश क्यों नहीं करती, कहीं दाल में काला है। उन्होंने कहा कि आरोपियों के सीधे रिश्ते सीएम के अलावा उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से भी हैं।

मुजफ्फरपुर आई विपक्षी दलों की टीम में तेजस्वी के अलावा जीतन राम मांझी, अब्दुल बारी सिद्दिकी सदानंद सिह, अमिता भूषण, महबूब आलम भी शामिल थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad