Advertisement

हैदराबादः आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी के आवास पर अवैध निर्माण ध्वस्त, नगर निगम ने की कार्रवाई

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) ने शनिवार को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन...
हैदराबादः आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी के आवास पर अवैध निर्माण ध्वस्त, नगर निगम ने की कार्रवाई

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) ने शनिवार को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी के लोटस पॉन्ड आवास के समीप कुछ निर्माणों को ध्वस्त कर दिया।

जीएचएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, नगर निगम अधिकारियों ने जगन के आवास के सामने फुटपाथ पर टाइल लगाने के लिए परिसर की दीवार से सटे निर्माणों को हटा दिया। उन्होंने कहा कि इन निर्माणों का इस्तेमाल सुरक्षाकर्मी कर रहे थे। निर्माणों को हटाने के लिए अर्थमूवर का इस्तेमाल किया गया।

नगर निगम के मुताबिक, उन्हें सड़क का अतिक्रमण और निर्माण करने की बहुत सारी शिकायतें मिली थीं। अवैध निर्माण के चलते फुटपाथ और सड़क पर गाड़ी चलाने वाले और पैदल चलने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। जिस पर यह कार्रवाई की गई। इससे पहले तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी की सरकार ने कई बार ये चेतावनी दी है कि कहीं भी अवैध निर्माण को नजरअंदाज नहीं किया जाएगा।

हाल के राज्य विधानसभा चुनावों में जगन मोहन रेड्डी की पार्टी को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा है। राज्य में 175 विधानसभा सीटें है। जिसमें पार्टी को केवल 11 सीटों ही जीत मिली है। वहीं, चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी को 135 सीटों पर जीत हासिल की है। पवन कल्याण की जनसेना पार्टी को 21 और बीजेपी को 8 सीटों पर जीत मिली है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad