Advertisement

आयकर छापा: तापसी के करीबी दोस्त ने मोदी सरकार के मंत्री से मांगी मदद, मिला ये जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर पर हुई छापेमारी को लेकर सियासत भी होती दिख रही है और दोनों तरफ से...
आयकर छापा: तापसी के करीबी दोस्त ने मोदी सरकार के मंत्री से मांगी मदद, मिला ये जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर पर हुई छापेमारी को लेकर सियासत भी होती दिख रही है और दोनों तरफ से आरोप भी लगाए जा रहे है।. मामले में अब तापसी के करीबी दोस्त मेथियस बोई सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने हाल ही में खेल मंत्री किरण रिजिजू को एक ट्वीट कर से तापसी पन्नू के मामले में मदद करने की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा है कि एक्ट्रेस और उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है।

मेथियस बोई ने ट्वीट में लिखा था, मैं बड़ी मुश्किल में हूं। पहली बार मैं बतौर कोच भारत का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं, लेकिन वहीं दूसरी तरफ तापसी के घर पर छापेमारी की जा रही है। उसके परिवार को परेशानी में डाला जा रहा है, किरण जी आप कुछ कीजिए। 

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप पर टैक्स चोरी का आरोप लगा है, जिसके चलते आयकर विभाग द्वारा दोनों के अलग अलग ठिकानों पर छापेमारी हुई। अधिकारियों ने बताया था कि यह छापेमारी फैंटम फिल्म्स के खिलाफ कर चोरी की जांच का एक हिस्सा है। यही नहीं आयकर विभाग का कहना है कि 5 करोड़ रुपये कैश पेमेंट लेने की रसीदें तापसी पन्नू के घर से बरामद हुई हैं।

मालूम हो कि तापसी पिछले एक साल से मेथियस को डेट कर रही हैं। उन्होंने एक बार बताया था कि उनकी और मेथियस की फील्ड काफी अलग है, ऐसे में वे एक दूसरे के काम में हस्तक्षेप नहीं करते हैं। मेथियस एक जाने-माने बैडमिंटर प्लेयर हैं और उन्होंने डेनमार्क की तरफ से खेलते हुए कई मेडल अपने नाम किए हैं। खिलाड़ी ने साल 2012 के ओलंपिक में सिल्वर मे मेडल अपने नाम किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad