Advertisement

इंडिया गठबंधन कमेटी ने उत्तेजक बहस से बचने के लिए टीवी समाचार एंकरों की सूची जारी की, विपक्षी नेता करेंगे बहिष्कार

समन्वय समिति की बुधवार को पहली बैठक के एक दिन बाद, मीडिया पर इंडिया गठबंधन के उप-समूह ने टीवी समाचार...
इंडिया गठबंधन कमेटी ने उत्तेजक बहस से बचने के लिए टीवी समाचार एंकरों की सूची जारी की, विपक्षी नेता करेंगे बहिष्कार

समन्वय समिति की बुधवार को पहली बैठक के एक दिन बाद, मीडिया पर इंडिया गठबंधन के उप-समूह ने टीवी समाचार एंकरों की एक सूची जारी की है जिनकी बहस का विपक्षी नेता बहिष्कार करेंगे। बहिष्कार किए जाने वाले समाचार एंकरों की सूची की घोषणा करने का निर्णय बुधवार की बैठक के दौरान लिया गया।

कुछ टीवी एंकरों के बहिष्कार के इंडिया गठबंधन के फैसले पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा,"हमने भारी मन से यह निर्णय लिया है। हम इनमें से किसी भी एंकर के विरोधी नहीं हैं। हम इनमें से किसी भी एंकर से नफरत नहीं करते हैं। लेकिन, हम अपने देश से अधिक प्यार करते हैं। हम अपने भारत से प्यार करते हैं।"

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने बैठक के बाद एक प्रेस वार्ता में यह घोषणा की। उन्होंने कहा, "समन्वय समिति ने मीडिया पर उप-समूह को उन एंकरों के नाम तय करने के लिए अधिकृत किया है जिनके शो में इंडिया गठबंधन की कोई भी पार्टी अपने प्रतिनिधि नहीं भेजेगी।"

आप नेता राघव चड्ढा ने बुधवार को कहा, "हमने अपनी मीडिया समिति को उन टीवी एंकरों की सूची जारी करने के लिए भी अधिकृत किया है जिनके शो में हमारे गठबंधन दलों के नेता भाग नहीं लेंगे।" चड्ढा ने बाद में कहा, "कुछ एंकर हैं जो उत्तेजक बहस करते हैं। हम उनकी एक सूची बनाएंगे और भारतीय गठबंधन के सहयोगी उनके शो में जाना बंद कर देंगे।" समन्वय समिति की पहली बैठक नई दिल्ली में एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के आवास पर हुई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad