Advertisement

जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां में आतंकी हमला, तीन पुलिसकर्मियों की मौत, एक घायल

जम्मू-कश्मीर में मंगलवार को शोपियां जिले में आतंकियों ने पुलिस पिकेट पर हमला कर दिया। इसमें तीन...
जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां में आतंकी हमला, तीन पुलिसकर्मियों की मौत, एक घायल

जम्मू-कश्मीर में मंगलवार को शोपियां जिले में आतंकियों ने पुलिस पिकेट पर हमला कर दिया। इसमें तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई जबकि एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। आतंकी सुरक्षाबलों से हथियार भी छीन कर ले गए हैं।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

शोपियां के जैनपोरा इलाके में मंगलवार दोपहर आतंकियों ने अचानक से पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। जब तक पुलिसकर्मियों को संभलने का मौका मिलता तब तक उन्हें गोली लग चुकी थी।

सुरक्षाबलों ने छेड़ रखा है अभियान

रविवार को जम्मू-कश्मीर की राजधानी के बाहरी इलाके में 18 घंटों तक चली मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक पाकिस्तानी कमांडर और उसके दो कश्मीरी आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया था। इस बीच हिजबुल के एक आतंकी के करीबी सहयोगी को जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में गिरफ्तार किया गया है।

सुरक्षाबलों ने आतंकियों के सफाएं के लिए अभियान छेड़ रखा है। सुरक्षा बलों ने इस साल अब तक 230 से अधिक आतंकवादियों को मार गिराया है जबकि पथराव की घटनाओं में घायल होने वालों की संख्या में कमी आई है। 25 जून से पांच दिसंबर के बीच 136 आतंकवादी ढेर किए गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad