Advertisement

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला कांस्टेबल ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा, बीजेपी सांसद ने महिला किसानों के आंदोलन में बैठने को लेकर कही थी ये बात

नवनिर्वाचित भाजपा सांसद कंगना रनौत को गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की एक महिला कांस्टेबल ने कथित...
चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला कांस्टेबल ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा, बीजेपी सांसद ने महिला किसानों के आंदोलन में बैठने को लेकर कही थी ये बात

नवनिर्वाचित भाजपा सांसद कंगना रनौत को गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की एक महिला कांस्टेबल ने कथित तौर पर थप्पड़ मारा, जब वह दिल्ली जा रही थीं। अधिकारियों ने बताया कि कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है और उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं, थप्पड़ मारने वाली महिला कांस्टेबल का कहना है, "उन्होंने बयान दिया कि किसान 100 रुपये के लिए वहां बैठे हैं। क्या वह वहां जाकर बैठेंगी? मेरी मां वहां बैठी थीं और विरोध कर रही थीं जब उन्होंने यह बयान दिया..."

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के कांस्टेबल ने कंगना के विमान में सवार होने से पहले एयरपोर्ट पर उनकी तलाशी के दौरान कथित तौर पर उन पर हमला किया। समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से सूत्रों के अनुसार, चंडीगढ़ में तलाशी के दौरान एक कांस्टेबल रैंक के सीआईएसएफ अधिकारी ने कथित तौर पर कंगना को थप्पड़ मारा। सूत्रों ने बताया कि आगे की जांच के लिए वरिष्ठ सीआईएसएफ अधिकारियों की एक जांच समिति गठित की गई है। कंगना रनौत कथित तौर पर चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए उड़ान यूके707 से यात्रा कर रही थीं। अभिनेत्री के एक सहयोगी ने दावा किया, "कंगना को थप्पड़ मारा गया।" सहयोगी ने कहा, "ऐसा प्रतीत होता है कि किसानों के आंदोलन के दौरान खालिस्तानी टिप्पणियों के लिए उन्हें थप्पड़ मारा गया था, लेकिन हमें अभी तक पूरी घटना के बारे में पता नहीं है।"

कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा के लिए चुनी गईं, जहां उन्होंने अपने निकटतम कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी को 74,000 से अधिक मतों से हराया। भाजपा नेता कंगना रनौत ने कहा, "मुझे बहुत सारे फोन आ रहे हैं, मीडिया से भी और मेरे शुभचिंतकों से भी। सबसे पहले, मैं सुरक्षित हूं, मैं बिल्कुल ठीक हूं। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज जो घटना हुई, वह सुरक्षा जांच के दौरान हुई। जैसे ही मैं सुरक्षा जांच के बाद बाहर आई,दूसरे केबिन में बैठी महिला, जो CISF सुरक्षा कर्मचारी थी, बगल से आई, मेरे चेहरे पर मारा और मुझे गाली देना शुरू कर दिया।" जब मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उसने कहा कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती है। मैं सुरक्षित हूं लेकिन मुझे पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद और उग्रवाद की चिंता है..."

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad