Advertisement

कंझावला कांड में सामने आया नया सीसीटीवी वीडियो, पीड़िता के साथ दिख रही दूसरी लड़की

राजधानी दिल्ली के कंझावला इलाके में रविवार यानी नए साल को एक कार द्वारा स्कूटी सवार युवती को टक्कर...
कंझावला कांड में सामने आया नया सीसीटीवी वीडियो, पीड़िता के साथ दिख रही दूसरी लड़की

राजधानी दिल्ली के कंझावला इलाके में रविवार यानी नए साल को एक कार द्वारा स्कूटी सवार युवती को टक्कर मारने के बाद घसीटे जाने के मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। इस मामले में मंगलवार को एक नया सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा रहा है कि पीड़िता युवती के साथ स्कूटी पर एक और लड़की बैठी नजर आ रही है।

पुलिस के मुताबिक बाहरी दिल्ली में एक कार की टक्कर से दोपहिया वाहन की चपेट में आने से जिस महिला की मौत हुई थी, उसके साथ स्कूटी पर एक महिला मित्र भी थी, जो हादसे में घायल हो गई। अब पुलिस टीम किसी नतीजे पर पहुंचने के लिए पूरी घटना की टाइमलाइन तैयार करने के लिए उसका बयान दर्ज करेगी। उसका बयान अभियोजन पक्ष के लिए अहम होगा।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#WATCH</a> | Kanjhawala death case: CCTV footage of that night shows the presence of another girl with the girl who died after being dragged for a few kilometres by a car that hit her in Sultanpuri area.<br><br>(CCTV visuals confirmed by police) <a href="https://t.co/nd1NUBQVze">pic.twitter.com/nd1NUBQVze</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/1610123462303154176?ref_src=twsrc%5Etfw">January 3, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

इधर केंद्रीय गृह मंत्रालय (एमएचए) ने मामले में एक जांच समिति गठित की है। एमएचए ने सिंह को समिति का प्रमुख बनाया, वह मंगलवार शाम तक गृह मंत्रालय को इस संबंध में रिपोर्ट सौंपेंगी। सोमवार को डॉक्टरों के एक बोर्ड ने मृतक का पोस्टमॉर्टम किया। बुधवार शाम तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सौंपेगा।

बता दें कि दिल्ली की अंजली सिंह की 13 किलोमीटर तक एक कार द्वारा घसीटने के बाद मौत हो गई। इस पर देश भर में काफी आक्रोश फैला हुआ है। अब खबर सामने आई है कि जब उनका स्कूटर दुर्घटनाग्रस्त हुआ तो वह अकेली नहीं थीं।

बता दें कि दिल्ली में नए साल की रात करीब 4 बजे स्कूटी सवार युवती को टक्कर मारने के बाद कार सवार पांच आरोपी उसे 12 किलोमीटर तक घसीटते रहे। परिवार हत्या से पहले रेप और निर्भया जैसी क्रूरता का आरोप लगा रही है। वहीं, पुलिस ने दुर्घटना और गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad