Advertisement

ग्रीन इंडिया चैलेंज में बोले कपिल शर्मा- सुखी और स्वस्थ जीवन के लिए प्राकृतिक ऑक्सीजन की उपलब्धता जरूरी

लोकप्रिय कॉमेडी शो "द कपिल शर्मा शो" के प्रस्तुतकर्ता कपिल शर्मा ने वृहस्पतिवार को ग्रीन इंडिया...
ग्रीन इंडिया चैलेंज में बोले कपिल शर्मा- सुखी और स्वस्थ जीवन के लिए प्राकृतिक ऑक्सीजन की उपलब्धता जरूरी

लोकप्रिय कॉमेडी शो "द कपिल शर्मा शो" के प्रस्तुतकर्ता कपिल शर्मा ने वृहस्पतिवार को ग्रीन इंडिया चैलेंज में भाग लिया। मुंबई के गोरेगांव में दादासाहेब फालके चित्रांगरी फिल्म सिटी में ग्रीन इंडिया चैलेंज के संस्थापक और बीआरएस सांसद जे संतोष कुमार के साथ कपिल शर्मा ने एक पौधा लगाया। उन्होंने कहा कि ग्रीन इंडिया चैलेंज बहुत प्रभावशाली कार्यक्रम है। कपिल शर्मा ने लोगों से अपील करते हुए कहा - "पौधे लगाओ, जिससे हमारे चेहरों पर हमेशा मुस्कान रहे"।

कपिल शर्मा ने ग्रीन इंडिया चैलेंज की तारीफ करते हुए कहा कि "पर्याप्त प्राकृतिक ऑक्सीजन की उपलब्धता से हम सभी स्वस्थ और खुश रहेंगे। यह हमें सकारात्मक सोचने और हमारे दिमाग को सक्रिय रखने में मदद करता है।"

कपिल शर्मा ने कहा कि वे बीआरएस सांसद संतोष कुमार द्वारा शुरू किए गए ग्रीन इंडिया चैलेंज प्रोग्राम से अत्यंत प्रभावित हैं, यह बेहद प्रभावशाली कार्यक्रम है। यह कार्यक्रम मुझे महसूस कराता है कि हम अपने लिए नहीं बल्कि दूसरों के लिए भी हैं।

कपिल शर्मा ने कहा कि ग्रीन इंडिया चैलेंज एक अद्भुत कार्यक्रम है जिसका उद्देश्य हमारी आने वाली पीढ़ियों को इस धरती पर बेहतर जीवन व्यतीत करने हरियाली बढाना है। हम सभी को वृक्षारोपण कार्यक्रम को आगे बढ़ाने की आवश्यकता है क्योंकि यह हमारी जिम्मेदारी है। देश के सभी लोगों से मेरी अपील है कि ग्रीन इंडिया चैलेंज में भाग लें।

प्रसिद्ध कॉमेडियन स्टार ने कहा कि मेरा शो देखने वाले सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि वे एक पौधा लगाएं। मैं अपने सभी प्रशंसकों से ग्रीन इंडिया बनाने की दिशा में जोगिनपल्ली संतोष कुमार के प्रयास में शामिल होने का अनुरोध करता हूं।

कपिल शर्मा ने इस तरह के अद्भुत वृक्षारोपण कार्यक्रम को लगातार आगे बढ़ाने के लिए संतोष कुमार का हार्दिक धन्यवाद दिया। उन्होंने उम्मीद जताई कि हर व्यक्ति एक पौधा लगाएगा और आने वाले मानसून के मौसम में ग्रीन इंडिया चैलेंज कार्यक्रम को बड़ी सफलता दिलाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad