Advertisement

कर्नाटक में मतदान से एक दिन पहले मुख्यमंत्री बोम्मई का मास्टरस्ट्रोक? "हनुमान चालीसा" का पाठ किया

कर्नाटक में विगत दिन चुनाव प्रचार के थम जाने के पश्चात अब राजनीतिक दलों द्वारा विभिन्न तौर तरीकों को...
कर्नाटक में मतदान से एक दिन पहले मुख्यमंत्री बोम्मई का मास्टरस्ट्रोक?

कर्नाटक में विगत दिन चुनाव प्रचार के थम जाने के पश्चात अब राजनीतिक दलों द्वारा विभिन्न तौर तरीकों को अपनाया जा रहा है। कांग्रेस द्वारा अपने घोषणापत्र में "बजरंग दल" पर प्रतिबंध लगाने का मामला कितनी चर्चा में रहा, इससे सभी वाकिफ हैं। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी सहित कई नेताओं ने कांग्रेस को घेरना शुरू किया था। अब कर्नाटक के मुख्यमंत्री मतदान से ठीक एक दिन पहले समर्थकों के साथ हनुमान चालीसा का पाठ करते नज़र आए हैं।

दरअसल, समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा उनके ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई अपने समर्थकों के साथ दिख रहे हैं और "हनुमान चालीसा" का पाठ कर रहे हैं। एएनआई के अनुसार, कर्नाटक के मुखिया ने विजय नगर के हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ किया है। लाजमी है कि अब यह वीडियो पूरे इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

याद दिला दें कि कांग्रेस ने कर्नाटक चुनाव के लिए अपने घोषणापत्र में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने का वादा किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने एक संबोधन में इसकी कड़ी निंदा करते हुए कहा था, "जिस विपक्षी पार्टी ने भगवान राम को ‘ताले में बंद’ कर दिया था, वह अब भगवान हनुमान के भक्तों को निशाना बनाना चाहती है। कर्नाटक के लोगों से अपील की कि वे जब 10 मई को मतदान केंद्रों पर जाएं और मतदान करें तो ‘जय बजरंग बली' बोल कर उसे सजा दें।

गौरतलब है कि कर्नाटक में 10 मई को मतदान और 13 मई को परिणाम जारी होने हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad