Advertisement

सिसोदिया की गिरफ्तारी की केसीआर ने की निंदा, कहा- 'अडानी-मोदी नेक्सस' से लोगों का ध्यान भटकाना मकसद

तेलंगाना के मुख्यमंत्री और बीआरएस अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव ने शराब नीति घोटाला मामले में सीबीआई...
सिसोदिया की गिरफ्तारी की केसीआर ने की निंदा, कहा- 'अडानी-मोदी नेक्सस' से लोगों का ध्यान भटकाना मकसद

तेलंगाना के मुख्यमंत्री और बीआरएस अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव ने शराब नीति घोटाला मामले में सीबीआई द्वारा दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की सोमवार को निंदा की। उन्होंने गिरफ्तारी का विरोध करते हुए इसे राजनीतिक दुर्भावना से ग्रसित बताया है। साथ ही कहा है कि गिरफ्तारी लोगों का ध्यान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और व्यापारिक समूह अडानी समूह के कथित गठजोड़ से हटाने के लिए है।

केसीआर ने ट्वीट कर कहा कि ' हम दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की सीबीआई द्वारा की गई गिरफ्तारी का विरोध करते हैं और राजनीतिक दुर्भावना से ग्रसित होकर इस प्रकार की कार्रवाई की आलोचना करते हैं। अडानी और मोदी के गंठबंधन से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए ऐसा किया जा रहा है।' 

केसीआर ने आरोप लगाया कि भाजपा उन नेताओं और उनकी पार्टियों को परेशान कर रही है, जिन्होंने अडानी मामले की संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से जांच कराने की मांग की थी। उन्होंने कहा कि उन्होंने उन नेताओं को परेशान करना शुरू कर दिया है, जो अडानी मामले की जेपीसी जांच की मांग कर रहे थे। सीबीआई, सेबी, आयकर विभाग सब खामोश हैं। एक तरफ अडानी हैं, जो करोड़ों रुपए की हेराफेरी कर रहे हैं और बिना किसी जांच के खुलेआम घूम रहे हैं तथा दूसरी तरफ वे एक ऐसे नेता को गिरफ्तार कर रहे हैं, जो समर्पित रूप से काम कर रहे हैं।

सिसोदिया को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने रविवार को दिल्ली में 2021-22 के लिए रद्द की जा चुकी आबकारी नीति के निर्माण और कार्यान्वयन में कथित भ्रष्टाचार के सिलसिले में गिरफ्तार किया था।

रविवार को गिरफ्तारी के तुरंत बाद, बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव ने एक बयान में कहा था कि भाजपा उन राज्यों में विपक्षी दलों के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों को उकसाने की "चोरी की राजनीति" का सहारा ले रही है जहां भगवा पार्टी सत्ता में नहीं आ सकती है। रामाराव ने कहा था कि दिल्ली मेयर चुनाव में बीजेपी की हार और सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद सिसोदिया को गिरफ्तार किया गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad