Advertisement

हैट-ट्रिक के लिए तैयार केसीआर, 15 अक्टूबर को जारी करेंगे पार्टी का घोषणापत्र

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव 15...
हैट-ट्रिक के लिए तैयार केसीआर, 15 अक्टूबर को जारी करेंगे पार्टी का घोषणापत्र

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव 15 अक्टूबर को पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे। इसी दिन से चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे।

वे 17 दिनों में 41 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे। हैट-ट्रिक का लक्ष्य रखते हुए, केसीआर हर दिन दो से तीन सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करेंगे। केसीआर ने 21 अगस्त को 119 में से 115 सीटों के लिए बीआरएस उम्मीदवारों की घोषणा की। उम्मीद है कि पार्टी अगले कुछ दिनों में शेष सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा करेगी।

केसीआर 15 अक्टूबर को हैदराबाद में पार्टी मुख्यालय तेलंगाना भवन में बीआरएस उम्मीदवारों को बी-फॉर्म वितरित करेंगे। वह उम्मीदवारों को संबोधित भी करेंगे, उन्हें निर्देश और सुझाव देंगे और चुनाव में पालन किए जाने वाले नियमों के बारे में बताएंगे। इस अवसर पर बीआरएस सुप्रीमो पार्टी का घोषणापत्र भी जारी करेंगे।

उसी दिन, वह हुस्नाबाद विधानसभा क्षेत्र में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करके पार्टी अभियान की शुरुआत करेंगे। अगले दिन, वह जनगांव और भोंगिर विधानसभा क्षेत्रों में सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करेंगे। वह 17 अक्टूबर को सिद्दीपेट और सिरसिला में सार्वजनिक बैठकों में भाग लेंगे।

अगले दिन जडचेरला और मेडचल निर्वाचन क्षेत्रों को कवर करेंगे। एक सप्ताह के लंबे अवकाश के बाद, बीआरएस प्रमुख 26 अक्टूबर को अचम्पेट, नगरकुर्नूल और मुनुगोडे में सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करके अभियान फिर से शुरू करेंगे। पलेरू और स्टेशन घनपुर में सार्वजनिक बैठकें 27 अक्टूबर को निर्धारित हैं।

केसीआर 29 अक्टूबर को कोडाद, थुंगथुरथी और अलेरु में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। अगले दिन, वह जुक्कल, बांसवाड़ा और नारायणखेड़ में बैठकों को संबोधित करेंगे। हुजूरनगर, मिर्यालगुडा और देवरकोंडा उनके अगले पड़ाव होंगे। 1 नवंबर को वह सथुपल्ली और येलांडु में प्रचार करेंगे। 2 नवंबर को निर्मल, बालकोंडा और धर्मपुरी में चुनावी रैलियां निर्धारित हैं। अगले दिन केसीआर मुधोल, आर्मूर और कोरुतला निर्वाचन क्षेत्रों में बैठकों को संबोधित करेंगे।

कोठागुडेम और खम्मम में सार्वजनिक बैठकें 5 नवंबर को निर्धारित हैं। वह अगले दिन गडवाल, मकथल और नारायणपेट निर्वाचन क्षेत्रों को कवर करेंगे। 7 नवंबर को चेन्नूर, मंथनी और पेद्दापल्ली की बैठकें निर्धारित हैं। अगले दिन वह सिरपुर, आसिफाबाद और बेल्लमपल्ली का दौरा करेंगे।

9 नवंबर को, केसीआर गजवेल से अपना नामांकन दाखिल करेंगे, जिस विधानसभा सीट का वह वर्तमान में प्रतिनिधित्व करते हैं। उसी दिन वह कामारेड्डी निर्वाचन क्षेत्र से अपना पर्चा दाखिल करेंगे। इस बार वह दो विधानसभा सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं। केसीआर द्वारा प्रचार का दूसरा और अंतिम चरण 15 नवंबर को होने की संभावना है। उनके दो सप्ताह में शेष कुछ निर्वाचन क्षेत्रों को कवर करने की संभावना है।

बीआरएस, जिसने 2014 में 63 सीटें जीतकर तेलंगाना में पहली सरकार बनाई थी, ने 2018 में सत्ता बरकरार रखी और अपनी संख्या में 88 तक सुधार किया। कांग्रेस के एक दर्जन विधायकों और चार अन्य विधायकों के दलबदल के साथ, बीआरएस के पास 119 में से 104 सीटें हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad