Advertisement

कोलकाता: लिव-इन पार्टनर ने 32 वर्षीय प्रेमी की चाकू मारकर की हत्या, खुद पुलिस को बुलाया

एक दुखद घटना में, कोलकाता में एक 32 वर्षीय व्यक्ति की उसके लिव-इन पार्टनर ने कथित तौर पर कुछ ही घंटों के...
कोलकाता: लिव-इन पार्टनर ने 32 वर्षीय प्रेमी की चाकू मारकर की हत्या, खुद पुलिस को बुलाया

एक दुखद घटना में, कोलकाता में एक 32 वर्षीय व्यक्ति की उसके लिव-इन पार्टनर ने कथित तौर पर कुछ ही घंटों के भीतर चाकू मारकर हत्या कर दी, क्योंकि उसने महिला और उसके बेटे के साथ अपनी एक 'पारिवारिक' तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तलाकशुदा महिला की पहचान संहती पॉल के रूप में हुई है, जिसका एक छोटा बेटा है। पॉल एक पेशेवर मेकअप आर्टिस्ट माने जाते हैं और एक फोटोग्राफर सार्थक दास के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थे। बताया गया है कि दास ने पहले अपनी, पॉल और पॉल के बेटे की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं। इसके अलावा, उनके रिश्ते की स्थिति को भी "सगाई" में बदल दिया गया था।

प्रारंभिक जांच के बाद, यह पता चला है कि दंपति के बीच पिछले कुछ दिनों से कथित तौर पर रिश्ते में कुछ समस्याएं चल रही थीं। पुलिस के अनुसार, बुधवार को पॉल ने दास पर कई बार तेज चाकू से वार किया और फिर, एक अप्रत्याशित कदम में, खुद पुलिस को अपराध के बारे में सूचित किया।

कॉल मिलने पर, पुलिस की एक टीम दमदम इलाके में पॉल के अपार्टमेंट में पहुंची और सार्थक दास को खून से लथपथ पाया और उसके शरीर पर चाकू के कई निशान थे। तुरंत उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान पॉल ने अपराध कबूल कर लिया। हालाँकि, इस जघन्य अपराध के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad