Advertisement

कोरोना के खौफ से क्वारंटाइन हुए वसुंधरा, उनके बेटे सहित यूपी के स्वास्थ्य मंत्री, कनिका के साथ पार्टी में हुए थे शरीक

बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर के यूके से लौटने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। कनिका लखनऊ में...
कोरोना के खौफ से क्वारंटाइन हुए वसुंधरा, उनके बेटे सहित यूपी के स्वास्थ्य मंत्री, कनिका के साथ पार्टी में हुए थे शरीक

बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर के यूके से लौटने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। कनिका लखनऊ में आयोजित एक पार्टी में गई  थीं, जिसमें सौ से ज्यादा अतिथि भी आए थे। पार्टी में कई बड़े अफसर, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री और  नेता शामिल हुए थे। कनिका में कोरोना का संक्रमण पाए जाने के बाद इन नेताओं ने खुद को क्वारंटाइन करने का फैसला लिया है।

पार्टी में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, उनके बेटे और बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह भी पहुंचे थे। वसुंधरा राजे ने माना है कि वह और उनके बेटे दुष्यंत सिंह लखनऊ में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर के साथ पार्टी में शामिल हुए थे। सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं।

संसद सत्र स्थगित करने की मांग

पार्टी में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने भी शिरकत की थी। उन्होंने कहा कि यह पारिवारिक मामला था। उन्होंने कहा, "मैं कनिका कपूर को नहीं पहचानता, हालांकि कुछ मेहमानों ने मुझे फोन पर बताया कि वह बॉलीवुड गायक थीं।" स्वास्थ्य मंत्री ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है।

वहीं, टीएमसी के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने संसद सत्र को स्थगित करने की मांग की है। वह दो दिन पहले स्थायी समिति की एक बैठक में दुष्यंत सिंह के बगल में बैठे थे। दुष्यंत सिंह ने संसद में कई सांसदों से बातचीत भी की थी। ब्रायन ने भी खुद को आइसोलेट करने का फैसला किया है।

कनिका ने जारी किया बयान

इंस्टाग्राम पर जारी एक बयान में, "बेबी डॉल" गायिका ने कहा कि पिछले चार दिनों में फ्लू के लक्षण विकसित हुए हैं। उन्होंने कहा, "मैंने खुद का परीक्षण करवाया और  कोविद -19 का टेस्ट पॉजिटिव आया। मेरा परिवार और मैं अभी क्वारंटाइन में हैं और आगे के बारे में चिकित्सा सलाह का पालन कर रहे हैं। अब तक जिन लोगों के साथ मेरा संपर्क हुआ, उनका मानचित्रण भी चल रहा है। उन्होंने आगे कहा, "10 दिन पहले जब मैं घर वापस आई तो सामान्य प्रक्रिया के अनुसार, हवाई अड्डे पर स्कैन किया गया था। लक्षण केवल चार दिन पहले विकसित हुए हैं।"

बता दें कि बताया जाता है कि पिछले दिनों कनिका कपूर ने महानगर इलाके के गैलेंट अपार्टमेंट में सौ से ज्यादा लोगों को पार्टी दी थी। इसके अलावा वे एक पांच सितारा होटल में होने वाली पार्टी में भी शरीक हुई थी। इसमें तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे। कनिका में कोरोना के संक्रमण की खबर के आम होते ही पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप मचा है। अपार्टमेंट के लोग डरे हुए हैं। इस अपार्टमेंट की छठी मंजिल पर रहने वाले एक और बेकरी मालिक के भी पॉजिटिव पाए जाने की खबर मिल रही है। कनिका की पार्टी में शामिल कैटरर के तमाम कर्मियों में भी दहशत है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad