Advertisement

कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना- 'दोषी पाए जाने पर फिर कोर्ट के खिलाफ भी कोर्ट जाओगे’

केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सीबीआई और...
कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना-  'दोषी पाए जाने पर फिर कोर्ट के खिलाफ भी कोर्ट जाओगे’

केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सीबीआई और ईडी पर मुकदमा चलाने की टिप्पणी को लेकर तंज कसते हुए कहा कि आप नेता दोषी पाए जाने पर अदालत के खिलाफ मामला दायर करेंगे।

केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि वह कथित झूठी गवाही देने और अदालतों में झूठे हलफनामे दाखिल करने के लिए सीबीआई और ईडी अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा करेंगे। आप संयोजक के ट्वीट को टैग करते हुए रिजिजू ने लिखा कि केजरीवाल के लिए भ्रष्टाचार कभी मुद्दा नहीं रहा। मंत्री ने ट्वीट किया, "माफ करना अन्ना जी (कार्यकर्ता अन्ना हजारे)। आपको नहीं पता था कि आपने देश को इतना बड़ा बोझ सौंप दिया है।"

रिजिजू ने केजरीवाल के एक पुराने अदिनांकित साक्षात्कार के कुछ अंश भी साझा किए जिसमें उन्होंने कथित तौर पर संकेत दिया कि भाजपा के दिग्गजों नरेंद्र मोदी और अमित शाह को हराने के लिए कई बार भ्रष्टाचारियों का पक्ष लेना आवश्यक होता है।

कानून मंत्री ने कहा, "यह उल्लेख करना भूल गया कि अगर माननीय अदालत आपको दोषी ठहराती है तो आप उसके खिलाफ भी मामला दायर करेंगे। कानून को अपना काम करने दें और हमें कानून के शासन में विश्वास करना चाहिए।"

बता दें कि अब रद्द की जा चुकी आबकारी नीति के निर्माण और कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं के सिलसिले में सीबीआई ने रविवार को केजरीवाल को यहां अपने मुख्यालय में तलब किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad