Advertisement

जम्मू कश्मीर जा रहे कानून मंत्री किरेन रिजिजू की कार ट्रक से टकराई, बाल-बाल बचे

श्रीनगर जा रहे केंद्रीय कानून मंत्री और भाजपा नेता किरण रिजिजू की कार हादसे का शिकार हो गई। शनिवार शाम...
जम्मू कश्मीर जा रहे कानून मंत्री किरेन रिजिजू की कार ट्रक से टकराई, बाल-बाल बचे

श्रीनगर जा रहे केंद्रीय कानून मंत्री और भाजपा नेता किरण रिजिजू की कार हादसे का शिकार हो गई। शनिवार शाम जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। हादसे में कानून मंत्री को चोट नहीं आई है। कार में सवार सभी लोग सुरक्ष‍ित बताए जा रहे हैं। हालांकि कार को कुछ नुकसान पहुंचा है।

कानून मंत्री किरण रिजिजूअपनी बुलेटप्रूफ कार से श्रीनगर जा रहे थे। जब उनकी कार रामबन से आगे बनिहाल की ओर बढ़ी तभी उनकी कार ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना के सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में दुर्घटना के बाद साइट पर सुरक्षा अधिकारियों को दिखाया गया है। हादसे से किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। उन्होंने कहा कि ट्रक में खराबी आ गई और मंत्री की कार रुकने से पहले उसे टक्कर मार गई।

अधिकारियों ने बताया कि हादसा शाम करीब छह बजे मरूग इलाके में सीता राम पासी के पास उस समय हुआ जब रिजिजू जम्मू और उधमपुर में दो कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद श्रीनगर जा रहे थे। साथ की कारों में सवार सुरक्षाकर्मी पहुंचे और मंत्री को उनके वाहन से बाहर निकाला। अधिकारियों ने कहा कि रिजिजू बाद में श्रीनगर के लिए रवाना हुए और शाम करीब सात बजे बनिहाल सुरंग को पार किया जो कश्मीर घाटी का प्रवेश द्वार है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad