Advertisement

टीम इंडिया संग फोटो पर ट्रोल हुईं अनुष्का ने दिया जवाब, 'सब कुछ गाइडलाइंस से हुआ'

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा हाल ही में इग्लैंड में...
टीम इंडिया संग फोटो पर ट्रोल हुईं अनुष्का ने दिया जवाब, 'सब कुछ गाइडलाइंस से हुआ'

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा हाल ही में इग्लैंड में टीम इंडिया के साथ खिंचाई एक ग्रुप फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर कुछ लोगों के निशाने पर आ गई थीं। अब इस पूरे मामले पर पहली बार अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सुई-धागा फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अनुष्का ने कहा, ‘जो भी हुआ वो गाइडलाइन के मुताबिक ही था। सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग जैसी चीजें आए दिन होती हैं। इस पर ज्यादा बवाल मचाने की जरूरत नहीं है।‘

पिछले दिनों लंदन के भारतीय उच्चायोग में ली गई इस तस्वीर में अनुष्का, इग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम के साथ खड़ी नजर आ रही थीं। सभी खिलाड़ियों की पत्नियों में अनुष्का इकलौती थीं। वो सूट पहने विराट के साथ खड़ी थीं।

इस तस्वीर को लेकर लोगों ने अनुष्का को ट्रोल करना शुरू कर दिया। क्रिकेट फैन्स ने इसे अनप्रोफेशनल और नियमों का उल्लंघन करार दिया। कहा गया कि अनुष्का ने ऐसा करते हुए प्रोटोकॉल तोड़ा है। हालांकि बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से तमाम रिपोर्ट्स में इन आरोपों को खारिज किया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फोटो के जरिए किसी तरह का प्रोटोकॉल नहीं तोड़ा गया था क्योंकि भारतीय उच्चायोग ने खिलाड़ियों को उनके परिवार के साथ ही बुलाया था। जब भी टीम विदेशी दौरा करती है तो यह एक रिवाज है। उच्चायोग खिलाड़ियों को उनके परिवारों के साथ बुलाता है और यह हर एक का निजी फैसला होता है कि उसे कैसे जाना है।



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad