Advertisement

कौन हैं पिंकी लालवानी, जिनसे तीसरी शादी करने जा रहे हैं विजय माल्या?

किंगफिशर कंपनी के मालिक और ‘भगोड़े’ का खिताब हासिल कर चुके विजय माल्या की तीसरी शादी की खबरें आ रही...
कौन हैं पिंकी लालवानी, जिनसे तीसरी शादी करने जा रहे हैं विजय माल्या?

किंगफिशर कंपनी के मालिक और ‘भगोड़े’ का खिताब हासिल कर चुके विजय माल्या की तीसरी शादी की खबरें आ रही हैं। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, 62 वर्षीय विजय माल्या गर्लफ्रेंड पिंकी लालवानी से शादी करने जा रहे हैं। यह माल्या की तीसरी शादी होगी। दिलचस्प यह है कि उन्होंने अब तक दूसरी पत्नी को तलाक नहीं दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों पिछले तीन साल से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे।

कौन हैं पिंकी लालवानी?
पिंकी लालवानी पेशे से एयर होस्टेस रही हैं। माल्या की कंपनी किंगफिशर एयरलाइंस से वह बतौर एयर होस्टेस साल 2011 में जुड़ीं। यह कंपनी 2012 में बंद हो गई। पूर्व एयर होस्टेस रहीं पिंकी और माल्या पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में हैं। हफ्ते भर पहले इन्होंने अपनी तीसरी एनिवर्सरी मनाई।

साल 2016 में इनका रिलेशन उस वक्त लाइमलाइट में आया, जब दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया। पिंकी और माल्या की उम्र में काफी अंतर है। कहा जाता है कि 9,000 करोड़ रुपये का लोन वापस न करने का आरोप झेल रहे विजय माल्या के बुरे दौर में पिंकी उनका सहारा बनीं। 

दूसरी पत्नी से नहीं हुआ तलाक

विजय माल्या की पहली शादी एयर इंडिया की एयर होस्टेस रहीं समीरा तैय्यबजी से साल 1986 में हुई थी। इन दोनों के बेटे सिद्धार्थ माल्या का जन्म 1987 में हुआ। पहली पत्नी को तलाक देकर माल्या ने अपनी बचपन की दोस्त रेखा से साल 1993 में शादी की थी। रेखा और विजय की दो बेटियां हैं लीना और तान्या। कानूनी तौर पर रेखा और विजय का अब तक तलाक नहीं हुआ है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad