Advertisement

आईपी यूनिवर्सिटी के कुलपति को भी मिला रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का न्योता

नई दिल्ली,  विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्याध्यक्ष एडवोकेट आलोक कुमार ने आईपी...
आईपी यूनिवर्सिटी के कुलपति को भी मिला रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का न्योता

नई दिल्ली,  विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्याध्यक्ष एडवोकेट आलोक कुमार ने आईपी यूनिवर्सिटी के कुलपति पद्मश्री प्रो. डॉक्टर महेश वर्मा को राम लला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का न्योता दिया। इस निमंत्रण को सहर्ष स्वीकार करते हुए कुलपति ने कहा कि यह हम सबके लिए अत्यंत गर्व  की बात है कि अयोध्या में भगवान राम के मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो रही है।

यूनिवर्सिटी के द्वारका कैम्पस में आकर उन्होंने कुलपति को इस पावन कार्यक्रम का अक्षत निमंत्रण दिया। इस अवसर पर विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल समेत विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कई वरिष्ठ सदस्य उपस्थित थे।

कुलपति ने कहा कि भगवान राम हम सब के मन में अंतर्निहित हैं, लेकिन अयोध्या का राम मंदिर भारतीय अस्मिता एवं गौरव का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि 22 जनवरी का दिन देश के इतिहास में लिखा जाने वाला वह दिन होगा जिस दिन भारत की अस्मिता, संकल्प और वैभव को पूरा विश्व देखेगा।

कुलपति ने कहा, “आज राम लला प्राण प्रतिष्ठा निमंत्रण के लिए विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्याध्यक्ष स्वयं पधारे हैं। मैं अपने आप को बहुत ही सौभाग्यशाली और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं कि उन्होंने मुझे और मेरे समस्त यूनिवर्सिटी परिवार को यहां आकार निमंत्रण दिया है। आईपी  यूनिवर्सिटी राष्ट्र गौरव के इस मुहिम से अंतर्मन से जुड़ी हुई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad