Advertisement

मराठी फिल्म हर हर महादेव देखने पहुंचे दर्शकों से हुई मारपीट, डिप्टी सीएम फडणवीस ने कड़ी कार्रवाई की दी चेतावनी

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि महाराष्ट्र में अराजकता बर्दाश्त नहीं की...
मराठी फिल्म हर हर महादेव देखने पहुंचे दर्शकों से हुई मारपीट, डिप्टी सीएम फडणवीस ने कड़ी कार्रवाई की दी चेतावनी

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि महाराष्ट्र में अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जिन उपद्रवी लोगों ने मराठी फिल्म 'हर हर महादेव' देखने पहुंचे दर्शकों के साथ बदतमीजी और मारपीट की है, उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

 

डिप्टी सीएम फडणवीस का बयान उस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद आया, जब पुणे में मराठी फिल्म हर हर महादेव की स्क्रीनिंग के समय दर्शकों के साथ बदसुलूकी की गई। अराजक तत्वों का कहना था कि फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई है, जिस कारण फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगनी चाहिए। 

 

महाराष्ट्र के ठाणे में एनसीपी नेता और पूर्व मंत्री जितेंद्र आह्वाड ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ फिल्म हर हर महादेव की स्क्रीनिंग रोक दी। उन्होंने कहा कि फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज की छवि धूमिल करने की कोशिश की गई है। इसलिए किसी भी कीमत पर फिल्म को प्रदर्शित करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। 

पत्रकारों से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा कि विरोध प्रदर्शन करने वाले लोग लोकतांत्रिक ढंग अपना सकते थे। मैंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है मगर फिर भी हिंसा का किसी भी रूप में समर्थन नहीं किया जा सकता। इस पूरी स्थिति पर सरकार की नजर है। अराजक तत्वों से सख्ती से निपटा जाएगा। 

 

एनसीपी के पूर्व मंत्री जितेन्द्र अव्हाड की इस गतिविधि पर बयान देते हुए बीजेपी की महिला नेता चित्रा वाघ ने कहा कि यदि जितेंद्र अव्हाड को अपने सत्ता से बाहर होने का एहसास नहीं है तो कानून को उन्हें यह एहसास कराना चाहिए। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad