Advertisement

महाराष्ट्र की महिला संस्था "स्वराज्य महिला संगठन" का CM केसीआर की मौजूदगी में BRS में विलय, स्कार्फ पहनाकर पार्टी में किया शामिल

 हैदराबाद। अब की बार किसान सरकार' के नारे के साथ आगे बढ़ रही बीआरएस पार्टी में कई राजनीतिक दल,...
महाराष्ट्र की महिला संस्था

 हैदराबाद। अब की बार किसान सरकार' के नारे के साथ आगे बढ़ रही बीआरएस पार्टी में कई राजनीतिक दल, सार्वजनिक संगठन और पेशेवर संगठन शामिल हो रहे हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लड़ने वाली महाराष्ट्र की प्रमुख महिला संस्था "स्वराज्य महिला संगठन" का बुधवार को हैदराबाद में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की मौजूदगी में बीआरएस पार्टी में विलय हो गया। इस अवसर पर, बीआरएस अध्यक्ष केसीआर ने संगठन की अध्यक्ष वनिता ताई गुट्टे के साथ सदस्यों को गुलाबी स्कार्फ पहनाकर पार्टी में शामिल किया।

वनिता ताई गुट्टे ने कहा कि तेलंगाना राज्य में महिलाओं के उत्थान और कल्याण के लिए बीआरएस सरकार द्वारा लागू की गई योजनाओं और नीतियों ने महाराष्ट्र राज्य की महिलाओं को बहुत प्रभावित किया। इसी क्रम में हमने बीआरएस पार्टी के साथ मिलकर काम करने के उद्देश्य से विलय का निर्णय लिया है, जो समाज के गरीबों, जरूरतमंदों, असहायों और विधवाओं के कल्याण और स्वावलंबन के लिए काम कर रही है। वनिता ताई ने कहा कि वह बीआरएस पार्टी की नीतियों को आगे बढ़ाने में केसीआर के आदेशों का ईमानदारी से पालन करेंगी। हम जीवन भर बीआरएस पार्टी के साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

स्वराज्य महिला कार्यक्रम के साथ ही महाराष्ट्र के विभिन्न हिस्सों से विभिन्न दलों के नेता महाराष्ट्र बीआरएस नेता संकर्ण धोंडगे के नेतृत्व में बीआरएस पार्टी में शामिल हुए। बुलढाणा जिला भाजपा उपाध्यक्ष अर्जुन वानखड़े, राज्य संघ कार्यकर्ता (सदस्य) राम राव शिंदे पाटिल, भाजपा राज्य उपाध्यक्ष भयासाहेब पाटिल, पंचायत समिति सभापति सुरेश मिश्राव, शंभाजी ब्रिगेड राज्य उपाध्यक्ष अशोक मोहले, नगरसेवक, राकांपा पार्टी तालुका अध्यक्ष जयंत चौधरी, महिला अघाड़ी की मनीषा चौधरी, महागांव तालुक सभापति नरेंद्र खडारे, शिवसेना जिला सचिव दत्तराज देशमुख, लाहुराव मडके, अशीप यतल, सुनील जाधव, और अन्य लोग बीआरएस पार्टी में शामिल हुए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad