Advertisement

फिर विवादों में फंसी महुआ मोइत्रा, टीएमसी नेता पर लगा जय अनंत देहाद्राई की जासूसी का आरोप; सीबीआई को लिखा पत्र

वकील जय अनंत देहाद्राई ने टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा पर अवैध निगरानी का आरोप लगाया है। वकील ने सीबीआई को...
फिर विवादों में फंसी महुआ मोइत्रा, टीएमसी नेता पर लगा जय अनंत देहाद्राई की जासूसी का आरोप; सीबीआई को लिखा पत्र

वकील जय अनंत देहाद्राई ने टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा पर अवैध निगरानी का आरोप लगाया है। वकील ने सीबीआई को पत्र लिखकर कहा कि मोइत्रा बंगाल पुलिस में अपने संपर्कों के साथ मेरी निगरानी करा रही हैं।

महुआ मोइत्रा पर निगरानी रखने के अपने आरोपों पर वकील जय अनंत देहाद्राई ने कहा, "मैंने अपनी शिकायत सीबीआई को दे दी है। यह एक बहुत ही गंभीर मुद्दा है और ओडिशा के कुछ लोग हैं जो उन लोगों को वित्त पोषण और समर्थन कर रहे हैं जिनके खिलाफ मैं हूं।" मैंने (सीबीआई को) शिकायत दर्ज कराई है। यह लड़ाई थोड़ी खतरनाक है लेकिन मैं वापस नहीं आऊंगा..."।

<blockquote class="twitter-tweet" data-media-max-width="560"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#WATCH</a> | Delhi: On his allegations against Mahua Moitra for conducting surveillance on him, Advocate Jai Anant Dehadrai says, &quot;I have given my complaint to CBI. This is a very serious issue and there are people from Odisha who are financing and supporting those against whom I… <a href="https://t.co/pyCs2IvpDH">pic.twitter.com/pyCs2IvpDH</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/1742410926702342374?ref_src=twsrc%5Etfw">January 3, 2024</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

29 दिसंबर को सीबीआई निदेशक प्रवीण सूद और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लिखे पत्र में वकील देहाद्राई ने कहा कि टीएमसी नेता फोन नंबर का उपयोग करके मेरे लोकेशन को ट्रैक कर रहीं हैं।

वकील जय अनंत देहाद्राई ने अपने पत्र में यह भी आरोप लगाया कि महुआ मोइत्रा लोगों के कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) प्राप्त करने के लिए बंगाल पुलिस के कुछ वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अपने प्रभाव और संबंधों का दुरुपयोग कर रही हैं।

वकील देहाद्राई ने अपनी शिकायत में यह भी कहा कि इससे पहले, टीएमसी नेता 2019 में सुहान मुखर्जी नाम के एक व्यक्ति को ट्रैक कर रहीं थी। मोइत्रा ने मुझे पहले भी कई मौको पर मौखिक रूप से और लिखित रूप में (26.09.2019 को व्हाट्सएप पर) सूचित किया था कि वह अपने पूर्व प्रेमी सुहान मुखर्जी पर सक्रिय रूप से नजर रख रही थी क्योंकि उसे उस पर एक जर्मन महिला के साथ संबंध होने का संदेह था।

अधिवक्ता ने यह भी कहा कि महुआ मोइत्रा ने उन्हें पहले भी कई धमकियां दी हैं। उन्होंने दावा किया है कि कई मौकों पर उन्हें लगा कि दिल्ली में उनके आवास के बाहर उनकी कार का पीछा किया जा रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad