Advertisement

PNB घोटाला: राहुल का फिर हमला, नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं बल्कि उसके यंत्र

मेघालय के दौरे पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए पीएनबी घोटाले पर एक बार...
PNB घोटाला: राहुल का फिर हमला, नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं बल्कि उसके यंत्र

मेघालय के दौरे पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए पीएनबी घोटाले पर एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा।

उन्होंने शिलांग में कहा, 'नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं हैं। वह भ्रष्टाचार के एक यंत्र हैं।'

ट्विटर के जरिए वार

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ट्विटर के जरिए करारा वार किया था। उन्होंने कहा था कि मोदी जी पिछले महीने आप ने 'मन की बात'के लिए मेरे सुझावों की अनदेखी की थी। हर भारतीय आपसे नीरव मोदी और राफेल घोटाले के बारे में सुनना चाहता है।

बता दें कि मेघालय में जल्द ही चुनाव होने वाले हैं। मेघालय में दिवंगत पीए संगमा की पार्टी नैशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) और बीजेपी से कांग्रेस को तगड़ी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि पिछले आठ सालों से सत्ता में काबिज मुख्यमंत्री मुकुल संगमा को पूरा भरोसा है कि उनकी पार्टी फिर से सत्ता में आएगी। मुकुल संगमा के आत्मविश्वास को छोड़ दें तो वर्ष 2016 में हुए तूरा लोकसभा उपचुनाव में एनपीपी ने उन्हें तगड़ा झटका दिया था।

तूरा लोकसभा सीट के उपचुनाव में पीए संगमा के बेटे कोनार्ड ने सीएम मुकुल संगमा की पत्नी को बड़े अंतर से हरा दिया था। उधर, बीजेपी ने भी राज्य में अपनी गतिविधियां तेज कर दी हैं। बीजेपी ने ईसाई बहुल मेघालय में अपने हिंदुत्व के अजेंडे को स्थानीय भावनाओं के आधार पर हल्का कर दिया है। पिछले साल दिसंबर में पीएम मोदी की रैली फॉर चेंज में काफी भीड़ जुटी थी। बीजेपी ने यहां पर बीफ के मुद्दे से भी परहेज किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad