Advertisement

शिवमोगा में बोले पीएम मोदी, "85% कमीशन खाने वाली कांग्रेस कर्नाटक के नौजवानों का भविष्‍य बना सकती है?"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अन्य चुनावों की भांति कर्नाटक चुनावों में भी भारतीय जनता पार्टी के प्रचार...
शिवमोगा में बोले पीएम मोदी,

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अन्य चुनावों की भांति कर्नाटक चुनावों में भी भारतीय जनता पार्टी के प्रचार प्रसार में पूरी तरह जुटे हुए हैं। कर्नाटक में कांग्रेस और भाजपा के बीच बयानबाजी का सिलसिला थमेगा, ऐसा प्रतीत नहीं होता। अब प्रधानमंत्री मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस के झूठ को जनता अच्छे से जानती और पहचानती है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि क्या कर्नाटक का विकास ऐसी कांग्रेस पार्टी कर सकती है जिसका लक्ष्य भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण हो? क्या 85% कमीशन खाने वाली कांग्रेस कर्नाटक के युवाओं का भविष्य बना सकती है? कांग्रेस ने कभी युवाओं के बारें में नहीं सोचा।

कर्नाटक के शिवमोगा ग्रामीण में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर अपने ही अंदाज में कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा, "अपना झूठ फैलाने के लिए कांग्रेस ने जो इकोसिस्टम बनाया है वो उसे पिछले काफी समय से एक गुब्बारे की तरह फुला रहे थे। ऐसे-ऐसे झूठ, ऐसी-ऐसी बातें जिनसे जमीनी सच्चाई बिल्कुल अलग थी। जनता जानती थी कांग्रेस चाहे जितना बड़ा गुब्बारा फुलाए कोई फायदा नहीं होगा।"

गौरतलब है कि कांग्रेस और भाजपा के बीच की लड़ाई अब की नहीं है। दोनों ही दल लगभग सभी तरह के बड़े चुनावों में एक दूसरे के सामने दिखते हैं। ऐसे में एक दूसरे पर आरोपों प्रत्यारोपों का सिलसिला भी अनवरत चलता ही रहता है। बहरहाल, प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा, "कांग्रेस इतनी डरी हुई, घबराई हुई है कि जो लोग चुनाव प्रचार नहीं कर रहे हैं उन्हें भी प्रचार के लिए लाना पड़ रहा है। वे अभी से एक दूसरे पर हार का ठीकरा फोड़ने में लगे हैं। "

बकौल प्रधानमंत्री, "हमने 9 साल में किसानों को 2 हजार नए प्रकार के बीज उपलब्ध कराए हैं। बड़े-बड़े संकटों के बावजूद हमने देश में उर्वरक की कभी कमी नहीं होने दी। रूस- यूक्रेन संकट में उर्वरक की कीमतों में रिकॉर्ड वृद्धि हुई लेकिन हमने देश के किसानों पर इसका बोझ नहीं पड़ने दिया है।"

बता दें कि कर्नाटक विधानसभा की 224 सीटों के लिए मतदान 10 मई को होगा और मतगणना 13 मई को होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad