Advertisement

रीवा के पूर्व भाजपा सांसद बुड्डासेन पटेल बीआरएस में हुए शामिल, इन्होंने भी थामा पार्टी का दामन; केसीआर ने पिंक दुपट्टा पहनाकर किया स्वागत

हैदराबाद। बीजेपी के मध्य प्रदेश के रीवा संसदीय क्षेत्र से पूर्व सांसद बुड्डासेन पटेल मंगलवार को...
रीवा के पूर्व भाजपा सांसद बुड्डासेन पटेल बीआरएस में हुए शामिल,  इन्होंने भी थामा पार्टी का दामन; केसीआर ने पिंक दुपट्टा पहनाकर किया स्वागत

हैदराबाद। बीजेपी के मध्य प्रदेश के रीवा संसदीय क्षेत्र से पूर्व सांसद बुड्डासेन पटेल मंगलवार को मुख्यमंत्री केसीआर की मौजूदगी में बीआरएस में शामिल हुए। उन्हें पिंक दुपट्टा पहनाकर पार्टी में शामिल किया गया। उनके साथ बसपा पार्टी के पूर्व विधायक डॉ. नरेश सिंह गुर्जर, सपा पार्टी के सतना के पूर्व विधायक धीरेंद्र सिंह, सतना की पूर्व जिला पंचायत सदस्य विमला बागरी, सर्वजन कल्याण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय यादव, भोपाल से राकेश मालवीय, सत्येंद्र सिंह सहित अन्य भी पार्टी में शामिल हुए।

राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर राव ने पार्टी में शामिल हुए पूर्व सांसद बुद्धसेन पटेल को मध्य प्रदेश में पार्टी का समन्वयक नियुक्त किया है। पार्टी में शामिल हुए नेताओं ने कहा कि वे मध्य प्रदेश लौटने के बाद नेताओं और लोगों से मिलेंगे और विस्तार से चर्चा करेंगे। तेलंगाना मॉडल गवर्नेंस के लिए मध्यप्रदेश की जनता बड़े पैमाने पर बीआरएस पार्टी में शामिल होने को तैयार है। वे जल्द ही हैदराबाद वापस आएंगे और बड़ी संख्या में लोग बीआरएस में शामिल होंगे। भोपाल में सीएम केसीआर को आमंत्रित कर एक बड़ी जनसभा करेंगे।

भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) पार्टी को सभी वर्गों के लोगों से समर्थन मिल रहा है। नई दिल्ली में बीआरएस कार्यालय खुलने के तुरंत बाद पार्टी की गतिविधियों ने राष्ट्रीय स्तर पर गति पकड़ ली है। महाराष्ट्र सहित कई राज्यों के बुद्धिजीवी और राजनीतिक नेता बीआरएस पार्टी की ओर तेजी से आकर्षित हो रहे हैं। तेलंगाना सरकार द्वारा लागू किए गए विकास और कल्याणकारी कार्यक्रमों से प्रभावित हो रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad