Advertisement

नड्डा की 'मोदी का आशीर्वाद' वाली टिप्पणी पर बोली प्रियंका गांधी- कन्नडिगाओं को धमकी देना अपमानजनक

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने बृहस्पतिवार को भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा पर कर्नाटक के...
नड्डा की 'मोदी का आशीर्वाद' वाली टिप्पणी पर बोली प्रियंका गांधी- कन्नडिगाओं को धमकी देना अपमानजनक

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने बृहस्पतिवार को भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा पर कर्नाटक के मतदाताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘‘आशीर्वाद’’ वापस लेने की ‘‘धमकी’’ देने का आरोप लगाया। कन्नडिगों के लिए एक "अपमान" थे।

उनका हमला कर्नाटक में नड्डा की टिप्पणी पर आया, जिसमें कहा गया था, "कर्नाटक में विकास की गंगा बहती रहे, असली में कमल के निशान पर वोट मांगे आया हूं। कर्नाटक में विकास चलता रहा, निरंतर चलता रहा, ये चुनाव का मुद्दा है। जो मोदी जी का। आशीर्वाद है उसे कहीं कर्नाटक वंचित न हो जाए एस्लिये मेरा आपसे अनुरोध है कि आपने कमल को जीताना है और कर्नाटक के विकास को आगे बढ़ाना है। चुनाव में राज्य एक मुद्दा है। मैं आपसे अपील करता हूं कि आप कमल के चुनाव चिह्न को वोट दें और विकास को आगे बढ़ाएं ताकि प्रदेश मोदी जी के आशीर्वाद से वंचित न रहे।''

टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, प्रियंका गांधी ने कहा कि कन्नडिगाओं ने अपने पसीने और खून से अपने महान राज्य का निर्माण किया है। कांग्रेस महासचिव ने कहा, "अगर वे भाजपा को वोट नहीं देते हैं तो उन्हें प्रधानमंत्री का 'आशीर्वाद' वापस लेने की धमकी देना अपमानजनक है। कर्नाटक के भविष्य के लिए हर कन्नडिगा को स्वतंत्र रूप से मतदान करना चाहिए, यह गौरव और समृद्धि है।"

नड्डा की टिप्पणी के एक वीडियो को टैग करते हुए, कांग्रेस ने ट्वीट किया कि कर्नाटक भाजपा की "धमकियों" से बेहतर का हकदार है। पार्टी ने कहा, "भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा की कन्नडिगों को चेतावनी एक वेक-अप कॉल है। यह भ्रष्ट 40% भाजपा सरकार को दरवाजा दिखाने और यह साबित करने का समय है कि कर्नाटक को मोदी की जरूरत नहीं है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad