Advertisement

प्रियंका गांधी वाड्रा अस्पताल में भर्ती, यूपी में प्रवेश करते ही भारत जोड़ो न्याय यात्रा में नहीं होंगी शामिल

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि उन्हें बीमारी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है और...
प्रियंका गांधी वाड्रा अस्पताल में भर्ती,  यूपी में प्रवेश करते ही भारत जोड़ो न्याय यात्रा में नहीं होंगी शामिल

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि उन्हें बीमारी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इसलिए वह शुक्रवार को पार्टी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल नहीं होंगी। उन्होंने अपने भाई राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस नेताओं को न्याय यात्रा के लिए शुभकामनाएं दीं और कहा कि जैसे ही उन्हें बेहतर महसूस होगा वह उनके साथ शामिल होंगी। राहुल गांधी के नेतृत्व वाली यात्रा शुक्रवार देर शाम उत्तर प्रदेश में प्रवेश करने वाली है।

सूत्रों ने बताया कि यात्रा के बिहार से राज्य में प्रवेश करने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा को उत्तर प्रदेश के चंदौली में अपने भाई के साथ शामिल होना था। "मैं भारत जोड़ो न्याय यात्रा के उत्तर प्रदेश पहुंचने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। लेकिन बीमारी के कारण मुझे आज ही अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। जैसे ही मुझे बेहतर महसूस होगा मैं यात्रा में शामिल होऊंगा।"

एक्स पर हिंदी में एक पोस्ट में वाड्रा ने कहा, "तब तक, मैं सभी यात्रियों - मेरे प्यारे भाई और उत्तर प्रदेश के मेरे सहयोगियों, जो लगन से यात्रा की तैयारी कर रहे हैं - चंदौली-बनारस पहुंचने के लिए अपनी शुभकामनाएं देता हूं।"

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मणिपुर से मुंबई तक भारत जोड़ो न्याय यात्रा का नेतृत्व कर रहे हैं. यात्रा फिलहाल बिहार से होकर गुजर रही है. गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुरुवार को बिहार के औरंगाबाद में एक मेगा रैली को संबोधित किया।

शुक्रवार शाम को यात्रा उत्तर प्रदेश में होगी, जो प्रमुख हिंदी पट्टी राज्य है जो लोकसभा में सबसे अधिक संख्या में सांसद भेजता है। यह 16 से 21 फरवरी तक और फिर 24 से 25 फरवरी तक राज्य से गुजरेगी। कांग्रेस के अनुसार, 22 और 23 फरवरी यात्रा के लिए विश्राम के दिन हैं। पूर्व-पश्चिम मणिपुर-मुंबई यात्रा 15 राज्यों से होकर 6,700 किलोमीटर की दूरी तय करती है और इसका उद्देश्य रास्ते में आम लोगों से मिलते हुए "न्याय" (न्याय) के संदेश को उजागर करना है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad