Advertisement

पंजाब: अज्ञात लोगों ने परिवार के सामने एनआरआई को 3 बार गोली मारी, पूर्व पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

हाल ही में अमेरिका से लौटे एक अनिवासी भारतीय को अमृतसर के बाहरी इलाके में स्थित दबुर्जी गांव में उसके...
पंजाब: अज्ञात लोगों ने परिवार के सामने एनआरआई को 3 बार गोली मारी, पूर्व पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

हाल ही में अमेरिका से लौटे एक अनिवासी भारतीय को अमृतसर के बाहरी इलाके में स्थित दबुर्जी गांव में उसके घर पर शनिवार को दो अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। पीड़ित की पहचान सुखचैन सिंह के रूप में हुई है, जिसे उसके परिवार के सदस्यों के सामने गोली मारी गई। पूरी घटना पीड़ित के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

रिपोर्ट के अनुसार, सिंह सुबह की सैर के लिए जा रहे थे, तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने उन्हें उनके घर के बाहर रोका। पुलिस ने बताया कि वे उन्हें अंदर ले गए और उनकी लग्जरी कार के रजिस्ट्रेशन पेपर मांगे। झड़प के बाद हमलावरों ने सिंह की पिटाई की और फिर भागने से पहले उन्हें तीन बार गोली मारी। पुलिस ने बताया कि दो गोलियां सिंह के सिर और सीने के पास लगीं। उन्हें तुरंत एक निजी अस्पताल ले जाया गया।

वीडियो में सिंह की पत्नी और उनकी पहली शादी से हुए दो बच्चों सहित उनके परिवार के सदस्य मौके पर मौजूद थे, जो हमलावरों से उन्हें छोड़ देने की गुहार लगाते हुए दिखाई दे रहे थे। सिंह की पत्नी ने आरोप लगाया कि हमले के पीछे उनकी पहली पत्नी का परिवार है।

पुलिस ने कहा कि सिंह अमेरिका में रहते हैं और एक महीने पहले ही पंजाब आए थे। अमृतसर के कमिश्नर रंजीत सिंह ढिल्लों ने घटना के बारे में एएनआई से बात की, जहां उन्होंने बताया, "सुखचैन अमृतसर के दबुर्जी इलाके से ताल्लुक रखते हैं... दो लोग सिंह के घर में उनकी कार के रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट के बारे में पूछताछ करने के बहाने घुसे और फिर उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।"

उन्होंने आगे कहा कि सुखचैन सिंह के परिवार ने उनकी पूर्व पत्नी के पांच पारिवारिक सदस्यों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। "सुखचैन सिंह के परिवार के सदस्यों ने इस गोलीबारी की घटना में सुखचैन की पूर्व पत्नी के पारिवारिक सदस्यों की भूमिका का आरोप लगाया है... कुल तीन लोग घर पर पहुंचे। उनमें से दो घर में घुसे और उन्होंने सुखचैन पर गोली चला दी।" उन्होंने यह भी कहा, "डॉक्टरों के अनुसार, वह खतरे से बाहर है..." पुलिस ने कहा कि फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है और जांच चल रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad