Advertisement

वैक्शीनेशन की तस्वीर शेयर करिए, मिलेंगे 5000 रुपये, सरकार का बड़ा फैसला

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच टीकाकरण तेज करने पर भी सरकार लगातार जोर दे रही है। इस समय...
वैक्शीनेशन की तस्वीर शेयर करिए, मिलेंगे 5000 रुपये, सरकार का बड़ा फैसला

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच टीकाकरण तेज करने पर भी सरकार लगातार जोर दे रही है। इस समय देश में 18 से ज्यादा उम्र वाले सभी नागरिकों को वैक्सीन लगाई जा रही है। ऐसे में सरकार अब आपको घर बैठे 5,000 रुपये जीतने का मौका दे रही है। आप कोरोना का टीका लेने जा रहे हैं या फिर ले चुके हैं और वैक्सीनेशन का फोटो आपसे पास है तो फिर आपके पास पांच हजार रुपए जीतने का मौका है। जो भी व्यक्ति वैक्सीन लगवाने का फोटो एक अच्छी टैगलाइन के साथ शेयर करेगा उसे इनाम के तौर पर यह राशि मिलेगी।

My Gov India के आधिकारिक  ट्विटर हैंडिल पर इस बारे में जानकारी दी गई है। ट्वीट में कहा गया है कि अगर आपने हाल ही में वैक्सीन लगवाई है तो आप लाखों लोगों को वैक्सीन के लिए प्रेरित कर सकते हैं। आप एक दिलचस्प टैगलाइन के साथ अपनी टीकाकरण वाली फोटो शेयर करें और 5,000 रुपये जीतने का मौका पाएं!

कोरोना का टीका लेने के लिए केंद्र सरकार ने लोगों को वैक्‍सीन लेने के लिए प्रोत्‍साहित करने का नया तरीका निकाला है। इस कॉन्टेस्ट के जरिए हर महीने 10 लोगों को चुना जाएगा। इन 10 लोगों को 5000 रुपए केश दिए जाएंगे। यह कॉन्टेस्ट 2021 के आखिर तक चलेगा। 31 दिसंबर 2021 तक इसमें आवेदन किया जा सकता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad