Advertisement

श्रेया घोषाल ने डॉक्टर की बलात्कार-हत्या के विरोध में दिखाई एकजुटता, कोलकाता में अपना संगीत कार्यक्रम किया स्थगित

गायिका श्रेया घोषाल ने शनिवार को कोलकाता में अपना संगीत कार्यक्रम स्थगित करने की घोषणा की, उन्होंने...
श्रेया घोषाल ने डॉक्टर की बलात्कार-हत्या के विरोध में दिखाई एकजुटता, कोलकाता में अपना संगीत कार्यक्रम किया स्थगित

गायिका श्रेया घोषाल ने शनिवार को कोलकाता में अपना संगीत कार्यक्रम स्थगित करने की घोषणा की, उन्होंने कहा कि आरजी कर अस्पताल में डॉक्टर के बलात्कार और हत्या की घटना से वह बहुत आहत हैं।

एक्स पर एक पोस्ट में, उन्होंने कहा कि 14 सितंबर को होने वाले संगीत कार्यक्रम का बेसब्री से इंतजार था, लेकिन एकजुटता दिखाने के लिए एक स्टैंड लेना और विरोध करने वालों के साथ शामिल होना बहुत जरूरी था।

उन्होंने कहा, "मैं हाल ही में कोलकाता में हुई वीभत्स और जघन्य घटना से बहुत आहत हूं। एक महिला होने के नाते, उसके साथ हुई क्रूरता के बारे में सोचना भी अकल्पनीय है और इससे मेरी रीढ़ में सिहरन पैदा हो जाती है।"

उन्होंने कहा, "बहुत दुखी मन और गहरे दुख के साथ, मेरे प्रमोटर (इश्क एफएम) और मैं अपने कॉन्सर्ट 'श्रेया घोषाल लाइव, ऑल हार्ट्स टूर इश्क एफएम ग्रैंड कॉन्सर्ट' को पुनर्निर्धारित करना चाहते हैं, जो मूल रूप से 14 सितंबर 2024 को निर्धारित किया गया था, अब इसे अक्टूबर 2024 में एक नई तारीख पर रखा जाएगा।"

घोषाल ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनके प्रशंसक कॉन्सर्ट को पुनर्निर्धारित करने के निर्णय को स्वीकार करेंगे और समझेंगे। "हम सभी को इस कॉन्सर्ट का बेसब्री से इंतजार था, लेकिन मेरे लिए यह जरूरी है कि मैं एक स्टैंड लूं और आप सभी के साथ एकजुटता से शामिल हो जाऊं। मैं ईमानदारी से इस दुनिया में महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के लिए प्रार्थना करती हूं, न कि केवल हमारे देश के लिए।" घोषाल ने कहा, "कृपया मेरे बैंड और मेरे साथ मिलकर रहें, क्योंकि हम मानवता के राक्षसों के खिलाफ एकजुट हैं।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad