Advertisement

विनोद कांबली और उनकी पत्नी पर सिंगर अंकित तिवारी के परिवार ने लगाया मारपीट का आरोप

मुंबई के फेमस इनऑर्बिट मॉल में उस समय हंगामा हो गया जब पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली और सिंगर अंकित...
विनोद कांबली और उनकी पत्नी पर सिंगर अंकित तिवारी के परिवार ने लगाया मारपीट का आरोप

मुंबई के फेमस इनऑर्बिट मॉल में उस समय हंगामा हो गया जब पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली और सिंगर अंकित तिवारी के परिवार के बीच जमकर झगड़ा हुआ। मामला रविवार का है, जब भीड़भाड़ वाले मॉल में किसी ने विनोद कांबली की पत्नी ऐंड्रिया को गलत तरीके छुआ। एंड्रिया ने ये आरोप अंकित तिवारी के पिता पर लगाया।

इस पूरे मामले को लेकर तिवारी के बड़े भाई और खुद एक संगीतकार अंकुर तिवारी ने विनोद और ऐंड्रिया पर बिना बात मारपीट करने का आरोप लगाया है। बांगुर नगर पुलिस ने अंकुर की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

सार्वजनिक रूप से माफी मांगे कांबली और उनकी पत्नी: पिता राजेंद्र तिवारी

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इस मामले पर ताजा बयान देते हुए अंकित तिवारी के पिता राज्ंद्र तिवारी ने कहा बताया कि कल (रविवार को) एक औरत ने मुझ पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया और उसने मुझे मारा भी। उन्होंने बताया, मैंने घटना के बारे में अपने बेटों को बताया, जिसके बाद महिला और उसके पति विनोद कांबली ने हमारे साथ लड़ना शुरू कर दिया। उन्हें सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए, हम मामले को आगे तक ले जाएंगे।

अंकित के परिवार के खिलाफ कांबली की पत्नी ने भी दर्ज कराई प्राथमिकी

अंकित तिवारी के पिता राजेंद्र तिवारी के पिता से पहले कांबली की पत्नी ने बताया, ‘रविवार को एक आदमी ने मुझे गलत तरीके से छुआ और मुझ पर एक अनुचित टिप्पणी भी की। उसके बाद मैंने वही किया जो सही था। उस आदमी के दोनों बेटों ने मेरे साथ बहस शुरू कर दी, बाद में हमने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की’।

कांबली की पत्नी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

कांबली ने मीडिया को बताया है, ‘रविवार को जब वो अपने परिवार के साथ मालाड के इनॉर्बिट मॉल के गेम जोन में थे, तभी उनकी पत्नी ने किसी शख्स को उन्हें गलत तरीके से छूते पकड़ लिया। बाद में उस शख्स के साथ दो आदमी आए और उनकी पत्नी पर हमला करने की कोशिश की। कांबली ने जब उनसे पीछे हटने को कहा तो उन्होंने कहा कि वो जानते नहीं हैं कि वो कौन हैं। कांबली ने घटना के बारे में ट्वीट किया, जिसके बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन से एक ऑफिसर उनके घर पहुंचा।

अंकित के पिता पर कांबली की पत्नी ने लगाया ये आरोप

वहीं, अंकित तिवारी के बड़े भाई अंकुर तिवारी ने बताया कि उनके पिता उनकी बेटी को लेकर अपने एक दोस्त के साथ गेम जोन में गए थे। जहां पर विनोद कांबली को देखा और जैसे ही वो एक महिला के पास से गुजरे उन्हें पंच मारा गया, जिससे वो काफी देर तक संभल नहीं सके। इस दौरान एक महिला जोर-जोर से चिल्लाकर आरोप लगाने लगी कि उन्होंने उसे गलत तरीके से छुआ है। अंकुर ने बांगुर नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

मामले की जांच की जा रही है: इंस्पेक्टर बाने

पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर विनय बाने ने मामला दर्ज किए जाने की पुष्टि की और बताया है कि मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

एंड्रिया कांबली की दूसरी पत्नी हैं

एंड्रिया कांबली की दूसरी पत्नी हैं इनसे विवाह के बाद कांबली ने ईसाई धर्म अपना लिया है। उनकी पहली शादी नोयला लुईस से हुई थी।

फेमस प्लेबैक सिंगर हैं अंकित तिवारी

अंकित तिवारी बॉलीवुड के फेमस म्यूजिक डायरेक्टर और प्लेबैक सिंगर हैं। 2013 में अंकित तिवारी उस समय रातोंरात सिंगिंग सेंसेशन बन गए थे जब 'आशिकी 2' का उनका सॉन्ग 'सुन रहा है' चार्टबस्टर बन गया था। इसके बाद 'एक विलेन (2014)' का सॉन्ग 'गलियां' भी सुपरहिट रहा।

अंकित पाकिस्तानी फिल्म के लिए भी सिंगिंग कर चुके हैं। अंकित का करियर जब पूरे उफान पर था, उस समय वे विवादों में आ गए थे जब मई 2014 में उनकी गर्लफ्रेंड ने उन पर रेप का आरोप लगाया था और उनके भाई पर धमकाने का। इन आरोपों में दम नहीं निकला और अप्रैल 2017 में दोनों भाई सारे आरोपों से बरी हो गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad