Advertisement

Lalit Modi को डेट कर रही हैं Sushmita Sen, फोटोज शेयर कर बोले- एक दिन शादी भी कर लेंगे

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने गुरुवार को खुलासा किया कि वह बॉलीवुड स्टार...
Lalit Modi को डेट कर रही हैं Sushmita Sen, फोटोज शेयर कर बोले- एक दिन शादी भी कर लेंगे

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने गुरुवार को खुलासा किया कि वह बॉलीवुड स्टार और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं। आईपीएल के लंदन स्थित संस्थापक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट में सेन अधिकारी के साथ अपने रिश्ते की जानकारी दी।

56 वर्षीय मोदी ने लिखा, " पोस्ट के जरिए ललित ने लिखा कि वह ग्लोबल टूर करने के बाद लंदन वापस आ गए हैं। परिवार के साथ वह मालदीव और सर्दीनिया गए थे। सुष्मिता सेन को उन्होंने अपनी बेटर हाफ बताया।

ट्वीट साझा करने के तुरंत बाद, सोशल मीडिया पर मोदी और सेन की शादी की अटकलें शुरू हो गईं। एक अनुवर्ती पोस्ट में, व्यवसायी ने स्पष्ट किया कि वे सिर्फ "डेटिंग" कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, "सिर्फ स्पष्टता के लिए। शादी नहीं की - बस एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वह भी एक दिन होगा।"

46 वर्षीय सेन ने अभी तक मोदी के साथ अपने संबंधों की पुष्टि नहीं की है। उन्होंने पिछले साल दिसंबर में मॉडल-अभिनेता रोहमन शॉल से अलग होने की घोषणा की थी।

ललित मोदी अगर सुष्मिता सेन से शादी करते हैं तो यह उनकी दूसरी शादी होगी। उनकी पहली शादी 17 अक्टूबर 1991 मीनल से हुई थी, जिनकी उम्र उनसे 9 वर्ष ज्यादा थी। ललित मोदी से विवाह के पूर्व मीनल, करीमा नाम की बेटी की मां बन चुकी थीं। मोदी ने करीमा को भी अपनाया। मोदी ने करीमा की शादी गौरव बर्मन से करवाई। गौरव डाबर ग्रुप के मालिक विवेक बर्मन और मोनिका बर्मन के बेटे हैं। गौरव के भाई मोहित बर्मन आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के को-ओनर भी हैं। मीनल और ललित मोदी के बेटे का नाम रुचिर है। दोनों को आलिया नाम की एक बेटी भी है।

क्रिकेट टूर्नामेंट - आईपीएल से जुड़े घोटालों और विवादों के बीच, मोदी 2010 में भारत से लंदन स्थानांतरित हो गए थे। मार्च में, लंदन के उच्च न्यायालय ने उन्हें "कार्रवाई योग्य गलत बयानी" के रूप में मंजूरी दे दी, जैसा कि पूर्व भारतीय मॉडल से निवेशक बने गुरप्रीत गिल माग ने कानूनी चुनौती में आरोप लगाया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad