Advertisement

पीएम मोदी की पत्‍नी जसोदाबेन सड़क दुर्घटना में घायल, सिर पर आई चोट

पीएम नरेंद्र मोदी की पत्‍नी जसोदाबेन का राजस्‍थान के कोट्टा-चित्तौड़ हाइवे पर हुई दुर्घटना में घायल...
पीएम मोदी की पत्‍नी जसोदाबेन सड़क दुर्घटना में घायल, सिर पर आई चोट

पीएम नरेंद्र मोदी की पत्‍नी जसोदाबेन का राजस्‍थान के कोट्टा-चित्तौड़ हाइवे पर हुई दुर्घटना में घायल हो गई हैं। उनके सिर में चोट आई है।

एएनआई के मुताबिक, जसोदाबेन को चित्तौड़ के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि जसोदाबेन बिल्‍कुल ठीक हैं और सड़क दुर्घटना के बाद वह पुलिसवालों के साथ चलकर गाड़ी में बैठी। इसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल भेजा गया।

पीएम नरेंद्र मोदी ने 2014 आम चुनाव के वक्त दाखिल चुनावी हलफनामे में पहली बार शादीशुदा होने की जानकारी दी थी। इससे पहले तक लड़े चार विधानसभा चुनाव में उन्होंने पत्नी का कॉलम खाली छोड़ा था। मोदी को बीजेपी की ओर से पीएम कैंडिडेट घोषित किए जाने के बाद जसोदाबेन ने बताया था कि उनकी नरेंद्र मोदी से 17 साल की उम्र में शादी हो गई थी। हालांकि, बाद में दोनों अलग हो गए।

जशोदाबेन मेहसाणा जिले के उंझा कस्बे में अपने भाई अशोक मोदी के साथ रहती हैं। नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद उन्हें मेहसाणा पुलिस द्वारा सुरक्षा प्रदान की गई है। मेहसाणा पुसिस ने सशस्त्र पहरेदारों सहित कई पुलिसकर्मियों को उनकी सुरक्षा में तैनात किया है। वे दो पालियों में काम करते हैं, जिनमें प्रत्येक पाली में पांच सुरक्षाकर्मी होते हैं।

नवंबर 2014 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जसोदाबेन ने पुलिस से अपनी सुरक्षा की स्थिति स्पष्ट करने को कहा था। जसोदाबेन ने सूचना के अधिकार कानून (आरटीआई) के तहत अर्जी दाखिल कर यह जानना चाहा था कि वह किन सुविधाओं की हकदार हैं। जसोदाबेन एक सेवामुक्त शिक्षिका हैं।

जसोदाबेन पीएम के साथ नहीं रहतीं। वह सामाजिक गतिविधियों में भी व्यस्त रहती हैं। सरकार ने पिछले साल जब नोटबंदी का फैसला लागू किया था तो उन्होंने इसकी सराहना भी की थी। उन्होंने कहा था कि इस फैसले से देश में कालाधन वापस आएगा। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad