Advertisement

उद्धव ठाकरे ने CM शिंदे पर साधा निशाना, कहा- अगर पाकिस्तान से पूछेंगे तो वो भी बता देगा शिवसेना किसकी है

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, 'पाकिस्तान को अगर पूछेंगे कि शिवसेना किसकी है तो वो भी...
उद्धव ठाकरे ने CM शिंदे पर साधा निशाना, कहा- अगर पाकिस्तान से पूछेंगे तो वो भी बता देगा शिवसेना किसकी है

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, 'पाकिस्तान को अगर पूछेंगे कि शिवसेना किसकी है तो वो भी कहेंगे लेकिन हमारे यहां चुनाव आयोग को मोतियाबिंद हो गया है। उनको नहीं दिखेगा। ये छत्रपति शिवाजी का महाराष्ट्र है। पूरा राज्य देख रहा है।

जलगांव के पाचोरा की सभा में बीजेपी और पीएम मोदी पर उद्वव ठाकरे ने जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'सत्यपाल मालिक ने पुलवामा हमले पर बात की तो उनके पीछे सीबीआई लगाई। उन्होंने कहा था कि पुलवामा हमले के लिए गृह मंत्रालय जिम्मेदार है। अब अमित शाह ने कहा है कि सत्यपाल मलिक राज्यपाल थे तब क्यों नहीं बोले? मलिक ने कहा कि मैंने तब ये बात प्रधानमंत्री को कही थी, तब वो जिम कॉर्बेट में थे। उन्होंने कहा कि इस बारे में किसी से बात मत करो। अभी 2 दिन पहले ही जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला हुआ, 5 जवान शहीद हुए, लेकिन हमारे गृहमंत्री कर्नाटक चुनाव में व्यस्त थे।'

उन्होंने कहा कि कुछ लोग कह रहे थे कि सभा में घुसेंगे, ऐसे सभी को बिल से निकालकर सियासत में धूल चटाएंगे। जैसे इन लोगों ( शिंदे सेना) को घोड़े पर चढ़ाया था, उसी तरह आज इनको नीचे उतारने का वक्त आ गया है। जिन लोगों ने भगवा को कलंक लगाया है, उसे तो हटाएंगे ही लेकिन अब इनको गाड़ना भी है। ये सरकार मतलब संकट है। अपनी मशाल से इनका सिंहासन जला देंगे।

ठाकरे ने कहा कि चुनाव कभी भी हो सकते हैं, आज भी हम तैयार हैं. मामला सुप्रीम कोर्ट में है और हमें उम्मीद है कि फैसला हमारे पक्ष में आएगा। उसके बाद कभी भी कुछ भी हो सकता है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि ये लोग मुझ पर आरोप लगाते हैं कि मैंने अपने घर से सरकार चलाई। हां, मैंने अपने घर से सरकार चलाई लेकिन आप एक जगह से दूसरी जगह घूमते हुए भी उस तरह से नहीं चल सकते। हम यहां सिर्फ राजनीति के लिए नहीं बल्कि लोगों की सेवा के लिए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad