Advertisement

यूपी: चोरी के संदेह में नाबालिग लड़कों को पेशाब पीने के लिए किया मजबूर, मिर्ची लगाकर दी प्रताड़ना

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में दो नाबालिग लड़कों को चोरी के संदेह में पेशाब पीने के लिए मजबूर...
यूपी: चोरी के संदेह में नाबालिग लड़कों को पेशाब पीने के लिए किया मजबूर, मिर्ची लगाकर दी प्रताड़ना

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में दो नाबालिग लड़कों को चोरी के संदेह में पेशाब पीने के लिए मजबूर किया गया और उनकी गुदा में हरी मिर्च रगड़ दी गई। पुलिस द्वारा हटाए जाने से पहले कथित घटना के वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गए। पीड़ितों की उम्र क्रमशः 10 और 15 वर्ष है।

एक घृणित वीडियो में पुरुषों के एक समूह द्वारा लड़कों को पीटते और दुर्व्यवहार करते हुए दिखाया गया है, जिन्होंने उन्हें हरी मिर्च खाने और एक बोतल से पेशाब निकालने के लिए मजबूर किया, और धमकी दी कि अगर वे ऐसा नहीं करेंगे जैसा कि उनसे कहा गया था, तो वे उन्हें और अधिक पीटेंगे। कथित तौर पर लड़कों पर पैसे चुराने का आरोप लगाया गया था।

कथित घटना के एक और दर्दनाक वीडियो में, लड़के कथित तौर पर जमीन की ओर मुंह करके लेटे हुए थे, उनके हाथ बंधे हुए थे और पतलून नीचे खींची हुई थी। लड़कों को दर्द से चिल्लाते हुए देखा गया जब एक आदमी ने उनकी गुदा में हरी मिर्च डाल दी। उन्हें एक अज्ञात पीले रंग का तरल पदार्थ भी इंजेक्ट किया गया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें पेट्रोल इंजेक्शन दिया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, ये वीडियो 4 अगस्त को सिद्धार्थनगर के पथरा बाजार थाना क्षेत्र के कोनकटी चौराहे के पास अर्शान चिकन शॉप पर शूट किया गया था। सिद्धार्थनगर पुलिस ने घटना का तुरंत संज्ञान लिया और इसे "दो बच्चों के खिलाफ आपत्तिजनक कृत्य" बताते हुए सोशल मीडिया से वीडियो हटा दिया।

थाना पथरा बाजार में दो नाबालिगों के साथ आपत्तिजनक हरकत करने का सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो संज्ञान में आया है। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) सिद्धार्थ ने कहा, "घटना के सिलसिले में छह लोगों को पकड़ा गया है।" उन्होंने कहा कि कानूनी कार्यवाही की जाएगी और आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad