Advertisement

मुख्यमंत्रियों की बैठक छोड़ वसुंधरा भूटान की यात्रा पर

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पार्टी द्वारा आयोजित की गई मुख्यमंत्रियों की बैठक में भाग नहीं ले सकी। वसुंधरा अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत भूटान यात्रा पर थी।
मुख्यमंत्रियों की बैठक छोड़ वसुंधरा भूटान की यात्रा पर

गौरतलब है कि सुशासन, कल्याण और विकास के एजेंडे पर काम करने के लिए भाजपा ने पार्टी के सभी मुख्यमंत्रियों, उपमुख्यमंत्रियों और अन्य पदाधिकारियों के लिए एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया था। इस कार्यशाला में जहां भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिरकत किया वहीं राजस्थान की मुख्यमंत्री इस बैठक से दूर रही। जबकि पार्टी के सभी मुख्यमंत्रियों ने कार्यशाला में भाग लिया।
वसुंधरा राजे भूटान की राजधानी थिंपू में आयोजित माउण्टेन ईकोज एक्वेज लिटरेचर फेस्टीवल में भाग लेने चली गई। जबकि इससे पूर्व भी कई बैठकों से वसुंधरा दूरी बनाए रखी। माना जा रहा है कि वसुंधरा ने पार्टी का फैसला नहीं मानते हुए इस महोत्सव में भाग लिया। यात्रा पर रवाना होने से पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने बताया कि यह यात्रा भूटान में आयोजित हो रहे माउण्टेन ईकोज‘ लिटरेचर.फेस्टीवल के क्रम में हो रही है। इस लिटरेचर फेस्टीवल में गत तीन वर्षों से राजस्थान सरकार भी भागीदारी निभा रही है। उन्होंने बताया कि जयपुर लिटरेचर फेस्टीवल की तर्ज पर थिंपू लिटरेचर फेस्टीवल भी अन्तर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त कर रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad