Advertisement

पश्चिम बंगाल की भाजपा नेता पामेला गिरफ्तार, कार से 10 लाख का कोकीन जब्त; पिता ने पहले ही किया था पुलिस को आगाह

पश्चिम बंगाल में कार में कोकीन लेकर जा रही भाजपा की युवा नेता पामेला गोस्वामी को पुलिस ने शुक्रवार को...
पश्चिम बंगाल की भाजपा नेता पामेला गिरफ्तार, कार से 10 लाख का कोकीन जब्त; पिता ने पहले ही किया था पुलिस को आगाह

पश्चिम बंगाल में कार में कोकीन लेकर जा रही भाजपा की युवा नेता पामेला गोस्वामी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके दोस्त प्रोबिर कुमार डे को भी न्यू अलीपुर इलाके में गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि बंगाल भाजपा की युवा शाखा की नेता पामेला गोस्वामी के पिता ने पिछले साल कोलकाता पुलिस को अपनी बेटी की संदिग्ध नशीली दवाओं की लत को लेकर सूचित किया था। पिता के मुताबिक वो शादीशुदा होेने के बावजूद कथित रूप से एक अन्य भाजपा नेता के साथ संबंध में थी।

हुगली जिले की महासचिव और भाजपा युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक पामेला गोस्वामी शुक्रवार को कोलकाता के न्यू अलीपुर से कई लाख रुपये का कोकिन ले जा रही थी। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस द्वारा सूचना प्राप्त होने पर चेकिंग के दौरान न्यू आलीपुर की सड़कों पर उनकी कार को रोककर तलाशी ली गई। जिसमें बैग और कार में 100 ग्राम कोकीन जब्त किया गया। इतना ही नहीं इस घटना के दौरान सुरक्षा के लिए पामेला के साथ कार में एक केंद्रीय सुरक्षा बल का जवान भी मौजूद था।

पुलिस के मुताबिक कार जब्त किए गए तनीले पदार्थों का मूल्य करीब 10 लाख रुपये है। पुलिस ने नारकोटिक्स ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक पदार्थ अधिनियम 1985 (एनडीपीएस) की धारा 21(बी) / 29 के तहत मामला दर्ज किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad