Advertisement

जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि जया बच्चन, उनकी बहू...
जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि जया बच्चन, उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या की कोविड -19 एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव हैं, हालांकि स्वैब टेस्ट के परिणाम का इंतजार है।

अमिताभ बच्चन और उनके बेटे, अभिनेता अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद zeenews.india.com ने यह खबर दी है।

दोनों अभिनेताओं को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहीं बच्चन परिवार के सदस्यों के सभी परीक्षण किए गए।

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने ज़ी न्यूज़ को बताया, "केवल अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट अब तक आई है। उनके परिवार के सदस्यों, कर्मचारियों, ड्राइवरों आदि का नानावटी अस्पताल में घातक वायरस के लिए परीक्षण किया गया है और रिपोर्ट कल (12 जुलाई) आने की उम्मीद है। 

शनिवार शाम को बिग बी ने ट्वीट कर पुष्टि की थी कि वे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, "मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अस्पताल में शिफ्ट कर रहे हैं। अस्पताल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है। परिवार और बाकी स्टाफ टेस्ट करवा रहे हैं। जांच के नतीजों का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि अपना टेस्ट करवा लें।"

इसके बाद अभिषेक बच्चन ने भी अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट करके साझा की। अभिषेक ने अपने ट्वीट में लिखा, "मुझे और मेरे पिता को आज कोरोना पॉजिटिव पाया गया। हम दोनों में ही बहुत हल्के लक्षण पाए गए थे और हमें अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। हमने सभी जरूरी अथॉरिटीज को इसकी जानकारी दे दी है और हमारे परिवार व बाकी स्टाफ का टेस्ट किया जा रहा है। मैं सभी से निवेदन करता हूं कि धैर्य बनाए रखें और पैनिक नहीं हों। धन्यवाद। "

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad