Advertisement

भवानीपुर उपचुनाव में भाजपा को बड़ी हार, प्रियंका ने हाईकोर्ट से की ये मांग

पश्चिम बंगाल की हाईप्रोफाइल सीट भवानीपुर उपचुनाव की मतगणना समाप्त हो गई है। ममता बनर्जी को बड़ी जीत...
भवानीपुर उपचुनाव में भाजपा को बड़ी हार, प्रियंका ने हाईकोर्ट से की ये मांग

पश्चिम बंगाल की हाईप्रोफाइल सीट भवानीपुर उपचुनाव की मतगणना समाप्त हो गई है। ममता बनर्जी को बड़ी जीत मिली है।

इससे इतर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार प्रियंका टिबरीवाल ने कलकत्ता हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर परिणाम सामने आने के बाद संभावित हिंसा को रोकने के लिए उपाय करने की मांग की थी।

भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने चीफ जस्टिस को लिखी में कोलकाता पुलिस को उपचुनाव परिणाम घोषित होने के बाद किसी भी प्रकार की हिंसा को रोकने के लिए सभी एहतियाती कदम उठाने के लिए सख्त आदेश देने की मांग की है।

पिछले विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद पश्चिम बंगाल में हुई हिंसक घटनाओं की चर्चा करते हुए प्रियंका टिबरीवाल ने कहा, "इस उपचुनाव के लिए मैं एक उम्मीदवार हूं। आपसे विनम्र अनुरोध करता हूं कि सभी सरकारी प्रवर्तन विभाग को अत्यधिक एहतियाती कदम उठाने का सख्त आदेश जारी करें, जिससे किसी निर्दोष की जान न जाए, कोई यौन अपराध न हो, कोई भी जनता बेघर न हो, आगजनी की कोई वारदात सामने न आए। हम शांतिपूर्ण वातावरण में रहें।"

बता दें कि भवानीपुर विधानसभा सीट के साथ आज पश्चिम बंगाल में दो और सीटों पर आज मतों की मतगणना हो रही है। ममता के विरुद्ध इस बार भाजपा की उम्मीदवार प्रियंका टिबेरवाल और माकपा नेता विस्वास चुनावी मैदान में हैं। इनके अलावा 9 और उम्मीदवार हैं मगर मुकाबला तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच में है।

 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad