Advertisement

कांग्रेस ने पत्रकारों को 1 लाख रूपये पुरस्कार स्वरूप देने पर, मुख्यमंत्री बोम्मई से की इस्तीफे की मांग

कांग्रेस ने पत्रकारों को पुरस्कार स्वरूप 1 लाख रूपये नगद देने पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई...
कांग्रेस ने पत्रकारों को 1 लाख रूपये पुरस्कार स्वरूप देने पर, मुख्यमंत्री बोम्मई से की इस्तीफे की मांग

कांग्रेस ने पत्रकारों को पुरस्कार स्वरूप 1 लाख रूपये नगद देने पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई से इस्तीफा मांगा। कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने दिवाली पर पत्रकारों को एक लाख रुपये नकद उपहार भेजकर उन्हें रिश्वत देने की कोशिश की।  

 कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) पत्रकारों के लिए 'स्वीट बॉक्स रिश्वत' की न्यायिक जांच की मांग की। सीएमओ के सूत्रों के अनुसार बोम्मई ने कहा है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि पत्रकारों को नकद दिया गया था।

नई दिल्ली में मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, "बोम्मई सरकार की रिश्वतखोरी अब सबके सामने है और इस बार जिम्मेदारी खुद मुख्यमंत्री के दरवाजे पर है।"

सुरजेवाला ने कहा " श्री बोम्मई ने खुले तौर पर और षड्यंत्रकारी अंदाज में कर्नाटक के प्रत्येक पत्रकार को 1 लाख नकद भेजकर पूरी पत्रकार बिरादरी को रिश्वत देने की कोशिश की। हमारे पत्रकार मित्रों को सलाम जिन्होंने खुले तौर पर रिश्वतखोरी का पर्दाफाश किया।" 

सुरजेवाला ने कहा, "मुख्यमंत्री बोम्मई को पत्रकार घोटाले में रिश्वतखोरी में रंगे हाथों पकड़ा गया है। श्री बोम्मई के खिलाफ रिश्वत की पेशकश के लिए भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया जाना है और उन्हें तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।”

कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कहा कि राज्य के लोगों को पता होना चाहिए कि कितना पैसा रिश्वत के रूप में दिया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad