Advertisement

कोरोना से पूर्व मंत्री एके वालिया का निधन, सीताराम येचुरी के बेटे की भी मौत

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके वालिया अब नहीं रहे। शीला दीक्षित सरकार में मंत्री रहे वरिष्ठ कांग्रेस...
कोरोना से पूर्व मंत्री एके वालिया का निधन, सीताराम येचुरी के बेटे की भी मौत

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके वालिया अब नहीं रहे। शीला दीक्षित सरकार में मंत्री रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता एके वालिया का आज सुबह निधन हो गया। एके वालिया भी कोरोना से संक्रमित थे और अपोलो अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। वालिया दिल्ली की शीला दीक्षित सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं।

वहीं सीपीएम नेता सीताराम येचुरी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनके बड़े बेटे आशीष येचुरी का आज सुबह कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया। आशीष कोरोना वायरस से संक्रमित थे, गुरुग्राम के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर गहरी संवेदना व्यक्त की है।

आशीष येचुरी की उम्र लगभग 35 साल थीं। लगभग दो सप्ताह से उनका कोरोना का इलाज चल रहा था। स्थिति गंभीर होने के गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मगर उन्हें बचाया नहीं जा सका। आशीष के अलावा सीताराम येचुरी के परिवार में उनकी पत्नी और बेटी है।

सीताराम येचुरी ने अपने ट्वीट में लिखा, "यह बहुत दुख के साथ मुझे कहना पड़ रहा है कि मैंने अपने बड़े बेटे आशीष येचुरी को कोविड19 की वजह से आज सुबह खो दिया। मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने हमें आशा दी और जिन्होंने उसका इलाज किया। डॉक्टर, नर्स, स्वास्थ्यकर्मी, स्वच्छता कार्यकर्ता और अन्य लोग जो हमारे साथ खड़े रहे..."

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad