Advertisement

डोमिनोज में आटे के ऊपर लटका टॉयलट ब्रश, लोगों का फूटा गुस्सा, कम्पनी ने दी सफाई

बहुराष्ट्रीय पिज्जा रेस्तरां श्रृंखला डोमिनोज की तीखी आलोचना तब हुई जब एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने एक...
डोमिनोज में आटे के ऊपर लटका टॉयलट ब्रश, लोगों का फूटा गुस्सा, कम्पनी ने दी सफाई

बहुराष्ट्रीय पिज्जा रेस्तरां श्रृंखला डोमिनोज की तीखी आलोचना तब हुई जब एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें कथित तौर पर एक पोछा और एक टॉयलेट ब्रश को पिज्जा के गुंथे हुए आटे के ऊपर लटका हुआ दिखाया गया।

साहिल कर्णनी नाम के ट्विटर उपयोगकर्ता, जिन्होंने कहा कि वह एक आईटी स्नातक हैं, उन्होंने तस्वीर और वीडियो पोस्ट किया और लिखा, "इस तरह @dominos_india हमें ताजा पिज्जा परोसता है! बहुत घृणित। स्थान: बैंगलोर।"

उन्होंने दावा किया कि यह तस्वीर बेंगलुरु शहर के होसा रोड पर स्थित आउटलेट की है।

उन्होंने भारतीय खाद्य सुरक्षा और मानक प्राधिकरण, स्वास्थ्य मंत्रालय, कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री डॉ के सुधाकर और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया को भी टैग किया।

जैसे ही फोटो वायरल हुई और एक तमिल ट्विटर यूजर ने भी इसे पोस्ट किया, डोमिनोज ने एक ताजा बयान जारी कर कहा, "डोमिनोज़ विश्व स्तर के प्रोटोकॉल का पालन करता है ताकि स्वच्छता और खाद्य सुरक्षा के उच्चतम मानकों को सुनिश्चित किया जा सके।"

ल पिज्जा रेस्तरां श्रृंखला ने कहा, "हमारे एक स्टोर से जुड़ी एक घटना हाल ही में हमारे संज्ञान में लाई गई। हम यह कहना चाहते हैं कि यह एक अलग घटना है, और हमने संबंधित रेस्तरां के खिलाफ सबसे सख्त कार्रवाई की है। कृपया सूचित किया जाए कि हमारे पास उच्च सुरक्षा मानक
नियमों के उल्लंघन के लिए शून्य सहिष्णुता है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad