Advertisement

10 लोगों की मौजूदगी में करेंगे शादी, तो पुलिस अधीक्षक अपने बंगले पर देंगे डिनर, दूल्हा-दुल्हन को मिलेगा सम्मान

मध्यप्रदेश के भिण्ड में शादी समारोह में लोग कम भीड़ जुटाएं, इसके लिए अच्छी पहल की गई है। सिर्फ 10 लोगों की...
10 लोगों की मौजूदगी में करेंगे शादी, तो पुलिस अधीक्षक अपने बंगले पर देंगे डिनर, दूल्हा-दुल्हन को मिलेगा सम्मान

मध्यप्रदेश के भिण्ड में शादी समारोह में लोग कम भीड़ जुटाएं, इसके लिए अच्छी पहल की गई है। सिर्फ 10 लोगों की मौजूदगी में शादी करने पर नव दंपती को भिण्ड पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के बंगले पर डिनर दिया जाएगा। इस दौरान पुलिस अधीक्षक अपने परिवार के साथ मौजूद रहेंगे और दूल्हा-दुल्हन को सम्मानित करेंगे।


आधिकारिक जानकारी के अनुसार भिण्ड जिले के युवक इस मौके का फायदा उठाकर अपनी शादी को लॉकडाउन में यादगार बना सकते हैं। पुलिस अधीक्षक ने जिले के दूल्हा- दुल्हनों से कहा है कि लॉकडाउन में दस लोगों की मौजूदगी में शादी समारोह आयोजित करें। हम आपको बंगले पर डिनर देंगे। नव दंपत्ति को लेने के लिए सरकारी वाहन भी जाएगा।


जिला प्रशासन के अधिकारी कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए शादी समारोह में वर पक्ष से पांच और वधु पक्ष से पांच यानी दस लोगों के साथ वैवाहिक संस्कार पूरे करने की अपील कर रहे हैं। इसी बीच भिण्ड के पुलिस अधीक्षक ने यह अनूठी पहल की है।


बताया गया है कि दस लोगों के साथ शादी समारोह पूरा करने वाले वर-वधू को अपने बंगले पर बुलाने के लिए पुलिस अधीक्षक श्री सिंह सरकारी वाहन भेजेंगे। इसके साथ पायलट वाहन वर-वधु को फॉलो करेगा। यह वाहन शादी समारोह से वर-वधु को लेकर पुलिस अधीक्षक के बंगले लाएगा। यहां डिनर वर-वधू भिण्ड पुलिस अधीक्षक के परिवार के साथ करेगा। इसके बाद वाहन पुनः आयोजन स्थल पर छोड़कर आएगा। यह पहल शादी समारोह को रोमांचित करने वाली होगी। साथ ही उत्कृष्ट शादी का सम्मान भी शासन की ओर से दिया जाएगा।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad