Advertisement

मूसेवाला हत्याकांड का आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू पुलिस हिरासत से फरार, पड़ोसी राज्यों की पुलिस अलर्ट पर

  पंजाब में हुए बहुचर्चित गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोप में जेल में बंद आरोपी गैंगस्टर दीपक...
मूसेवाला हत्याकांड का आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू पुलिस हिरासत से फरार, पड़ोसी राज्यों की पुलिस अलर्ट पर

पंजाब में हुए बहुचर्चित गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोप में जेल में बंद आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू पंजाब के मानसा जिले में पुलिस हिरासत से फरार हो गया। जिससे पंजाब में हड़कंप गया है। जिसको लेकर पुलिस हाई अलर्ट पर है। टीनू को पकड़ने के लिए पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

शनिवार की रात को मानसा पुलिस द्वारा टीनू को एक अन्य मामले में ‘गोइंदवाल साहिब जेल’ से पेशी पर लाया गया था। जहां से आरोपी फरार होने में कामयाब रहा। सूत्रों के अनुसार राजस्थान और हरियाणा समेत पड़ोसी राज्यों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है।

टीनू जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी माना जाता है। जो पंजाबी गायक मूसेवाला की हत्या के मामले में भी आरोपी है। घटना के बारे में पूछे जाने पर पटियाला रेंज के महानिरीक्षक मुखविंदर सिंह छिना ने कहा, “हम इस मामले की जांच कर रहे हैं, पुलिस टीम को आरोपी की खोज में लगा दिया गया है और हम उन्हें जल्द ही पकड़ लेंगे।"

पंजाब के मनसा जिले में 29 मई को सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसको लेकर पूरे देश में आक्रोश में आ गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad