Advertisement

महाराष्ट्र राजनीति में अब रहस्यमई महिला की एंट्री- सचिन वाजे से फाइव स्टार होटल में मिलती थी, जाने क्या है कनेक्शन

एनआईए अब मुंबई पुलिस के निलंबित अधिकारी सचिन वाजे को गिरफ्तार करने के बाद उनके संग दिखी एक रहस्यमई...
महाराष्ट्र राजनीति में अब रहस्यमई महिला की एंट्री- सचिन वाजे से फाइव स्टार होटल में मिलती थी, जाने क्या है कनेक्शन

एनआईए अब मुंबई पुलिस के निलंबित अधिकारी सचिन वाजे को गिरफ्तार करने के बाद उनके संग दिखी एक रहस्यमई महिला की गुत्थी सुलझाने में लग गई है। वाजे 16 से 20 फरवरी के दौरान दक्षिण मुंबई स्थित एक फाइव स्टार होटल में रूके थे। जिसमें होटल के अंदर जाते वक्त उनके साथ एक महिला दिखी थी। जिसकी तलाश में एनआईए  जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले में महिला अहम कड़ी साबित हो सकती है। मनसुख हिरेन की स्कॉर्पियों कार खो जाने के एक दिन पहले वाजे इस होटल में रूके थे। उनके साथ ये अज्ञात महिला भी थी।

हिन्दुस्तान की खबर के मुताबिक एनआईए ने अज्ञात महिला के बारे में वाजे से पूछताछ की है, लेकिन अब तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। एनआईए उस महिला के बारे में जानकारी प्राप्त करने की पूरी कोशिश कर रही है। एक बार महिला की पहचान होने के बाद पूछताछ के लिए एनआईए समन जारी कर सकती है। सचिन वाजे मुंबई पुलिस की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट में तैनात थे, लेकिन एनआईए की गिरफ्तारी के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया है।

5 बैग लेकर होटल पहुंचे थे वाजे

एनआईए फिलहाल होटल के स्टाफ से पूछताछ कर जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है। वाजे 5 दिन होटल में रूके थे, जिन-जिन से उनकी मुलाकात हुई अधिकारी उन सब से पूछताछ कर रहे हैं। इतना ही नहीं उस दिन वाजे काले कपड़ों में 5 बैग लेकर होटल में घुसे थे। उन बैग की स्कैनिंग भी की गई थी, लेकिन उसमें क्या था अब तक पता नहीं चला है। वाजे और कई होटल के कर्मचारियों से पूछताछ की गई है। इसमें और भी लोगों से पूछताछ होना बाकी है।

100 दिन के लिए होटल को अदा किए 13 लाख रुपये

रिपोर्ट के मुताबिक सचिन वाजे के लिए एक कारोबारी ने 100 दिनों के लिए रूम बुक कराया था। इसके लिए होटल में 13 लाख रुपये की रकम दी गई थी। इतना ही नहीं इस होटल में ठहरने के लिए सचिन वाजे का जो आधार कार्ड दिया गया था वह भी गलत था। उस आधार कार्ड में सचिन वाजे की पहचान सुशांत सदाशिव खामकर के रूप में थी।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad