Advertisement

पांच राज्यों में चुनाव से पहले भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, पीएम मोदी समेत कई बड़े नेता मौजूद

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक रविवार को एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में शुरु हो चुकी है।...
पांच राज्यों में चुनाव से पहले भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, पीएम मोदी समेत कई बड़े नेता मौजूद

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक रविवार को एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में शुरु हो चुकी है। एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुई इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए हैं। इस बैठक में उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में आगामी विधानसभा चुनावों पर विचार-विमर्श करने की संभावनाएं हैं।

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, केंदीय मंत्री मुख्तार अब्बास नक़वी सहित पार्टी के कई प्रमुख नेता शामिल हुए हैं। वहीं वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी वर्चुअल रूप से शामिल हुए हैं। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी पार्टी नेताओं को संबोधित किया है।

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकआम तौर पर पार्टी के संविधान के अनुसार तीन महीने में एक बार होनी चाहिए, लेकिन पिछले साल कोविड-19 महामारी के फैलने के बाद पहली बार हो रही है।

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव पर विचार करेगी और बैठक के एजेंडे के अनुसार बैठक में एक प्रस्ताव भी पारित किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad