Advertisement

पीएनबी घोटालाः प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ा नीरव मोदी के ब्रांड से करार

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी के ब्रांड से अपना करार खत्म कर लिया है। वह मोदी के एक विज्ञापन...
पीएनबी घोटालाः प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ा नीरव मोदी के ब्रांड से करार

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी के ब्रांड से अपना करार खत्म कर लिया है। वह मोदी के एक विज्ञापन कैंपेन में नजर आईं थीं। प्रियंका के प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि यह फैसला अरबपति ज्वैलरी डिजाइनर के खिलाफ फर्जीवाड़े का मामला सामने आने के बाद लिया गया है।

इससे पहले सरकारी बैंक पंजाब नेशनल बैंक ने कहा था कि उसने 11,400 करोड़ रुपये के फर्जीवाड़े का पता लगाया है, जिसमें नीरव मोदी ने मुंबई के एक ब्रांच से कथित तौर पर फर्जी तरीके से लेटर ऑफ अंडरटेकिंग (एलओयू) हासिल कर इस वारदात को अंजाम दिया।

प्रियंका चोपड़ा नीरव मोदी के एक ब्रांड के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ टीवी कमर्शल में दिखी थीं।

प्रियंका के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “हालिया आरोपों के मद्देनजर प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी के साथ अपने करार को खत्म करने का फैसला किया है।”

इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पीटीआई को बताया था कि नीरव मोदी ब्रांड के साथ उनका करार पहले ही खत्म हो चुका है तो वह किसी तरह की कानूनी कार्रवाई पर विचार नहीं करेंगे।

उधर, मोदी के मामा मेहुल चोकसी के ब्रांड गीतांजलि जेम्स के विज्ञापन में नजर आईं एक्ट्रेस बिपाशा बासु ने दावा किया है कि उनका करार पूरा होने के बावजूद उनकी फोटो का इस्तेमाल किया जाता रहा। हालांकि, उनके प्रवक्ता ने स्पष्ट किया कि वह कंपनी के खिलाफ किसी तरह की कानूनी कार्रवाई के बारे में नहीं सोच रही हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad